आज का राशिफल,05सितंबर 2022 मकर राशि वालों के वैवाहिक जीवन में मतभेद होगा, कुंभ, मीन 

मेष राशिफल

आज आप सुस्त रहेंगे. शरीर में ताजगी का अभाव रहेगा. स्वभाव में उग्रता बढ़ने से आपका काम बिगड़ सकता है, इसलिए उग्रता पर अंकुश में रखना हितकर है. आफिस में उच्च अधिकारियों और महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपको अधिक चर्चा और विवाद को टालना चाहिए. किसी धार्मिक काम से बाहर जाने की योजना बन सकती है.

वृष राशिफल

अत्यधिक कार्यभार तथा खान-पान में असावधानी रखने के कारण स्वास्थ्य नरम-गरम बना रहेगा. पर्याप्त मात्रा में नींद और आहार न मिलने से मन बेचैन रहेगा. आज प्रवास न करना आपके हित में है. यात्रा में विघ्न आ सकता है. समय पर काम न पूरा ना होने से आपका मन उदास रह सकता है. आध्यात्मिक अध्ययन और ध्यान से आपको मानसिक राहत मिलेगी.

मिथुन राशिफल

आप का दिन आनंद-प्रमोद तथा भोग-विलास में गुजरेगा. दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. वाहन सुख मिलेगा. नए वस्त्र की खरीदी और उसे पहनने के अवसर प्राप्त होंगे. प्रणय के लिए आज का दिन अच्छा है. भोजन में मीठा खाने को मिल सकता है. तंदुरस्ती अच्छी रहेगी, सामाजिक सम्मान और ख्याति मिलेगी. उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी.

कर्क राशिफल

आप का दिन अच्छी तरह से गुजरने वाला है. घर में शांति तथा आनंद का वातावरण रहेगा. सुखमय प्रसंग बनेंगे. आप जो भी काम करेंगे, उसमें यश प्राप्त होगा. आरोग्य अच्छा रहेगा. घर में परिजनों के साथ हर्षोल्लास में समय गुजरेगा. नौकरीपेशा लोगों को नौकरी में लाभ होगा. अधीनस्थ सहकर्मियों से लाभ होगा. मित्रों से हुई भेंट से मन प्रसन्न रहेगा. शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी.

सिंह राशिफल

आज का दिन आनंद से गुजरने वाला है. आज आप अधिक कल्पनाशील बने रहेंगे. साहित्य-सृजन के तहत मौलिक रूप से काव्य रचना की प्रेरणा होगी. किसी प्रिय मित्र के साथ हुई भेंट शुभ फलदायी होगी. परिणाम स्वरूप दिनभर मन प्रसन्न रहेगा. संतान की प्रगति के समाचार मिलेंगे. विद्यार्थियों को अभ्यास के लिए बहुत अच्छा समय है. आज आप परोपकार के काम में लगे रहेंगे.

कन्या राशिफल

आपको थोड़ी कठिन परिस्थिति के लिए तैयार रहना पड़ेगा. आपका स्वास्थ्य थोड़ा खराब होगा और किसी बात का डर मन में लगा रहेगा. मां के साथ मतभेद हो सकता है. सम्बंधियों के साथ मतभेद हो सकते हैं. आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आपके व्यवहार से कोई आहत ना हो. वाहन या घर की खरीद-बिक्री के लिए यह समय उचित नहीं है.

तुला राशिफल

नए काम शुरू करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. आप अधिक भाग्यशाली बनेंगे और आर्थिक लाभ होने की संभावना है. किसी सामाजिक समारोह में उपस्थित रहने के लिए बाहर जाना पड़ेगा. आप किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. विदेश से अच्छे समाचार प्राप्त कर सकेंगे. सहोदरों के साथ सम्बंध अधिक अच्छे बनेंगे. आपको शारीरिक-मानसिक स्वस्थता की अनुभूति होगी.

वृश्चिक राशिफल

आज आपके कुटुंब में सुख-शांति का माहौल रहेगा. सम्बंधियों और मित्रों से मिलेंगे, स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले सकेंगे. धार्मिक कार्यक्रम के पीछे खर्च हो सकता है. आप आभूषण और घरेलू वस्तुओं की खरीदारी कर सकेंगे. अपनी वाणी से आप लोगों को आकर्षित कर सकेंगे. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. पारिवारिक विवाद को अच्छी तरह हल कर सकेंगे. विद्यार्थी निश्चित रूप से सफलता प्राप्त कर सकेंगे.

धनु राशिफल

आज आप निर्धारित कामों में सफलता तथा आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे. आप परिवार सहित शुभ अवसर में उपस्थित हो सकेंगे. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाने की संभावना है. अपने स्वजनों से मिलकर खुशी अनुभव करेंगे. सार्वजनिक जीवन में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा.

मकर राशिफल

आपका दिन धार्मिक कामों में व्यस्त होगा. किसी धार्मिक काम में आपके पैसे खर्च होंगे. परिजनों और सम्बंधियों के साथ बातचीत में ध्यान रखना पड़ेगा अन्यथा आपकी वाणी से उनका मन दुखी हो सकता है. आपको परिश्रम के अनुपात में परिणाम न मिलने से निराशा होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा. आपके वैवाहिक जीवन में मतभेद खड़े हो सकते हैं.

कुंभ राशिफल

आज आप नए काम हाथ में लेंगे. भाग्य आपके साथ रहेगा. नौकरी-धंधे में आय के नए स्रोत खड़े होंगे. आपको अपने मित्रों से लाभ हो सकेगा. समाज में आप मान-सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे. परिजनों से आप संतोष और खुशी प्राप्त कर सकेंगे. यात्रा या वैवाहिक प्रसंग में जाने की संभावना है. आपको शारीरिक और मानसिक खुशी मिलेगी.

मीन राशिफल

आज का दिन आपके लिए अच्छा फलदायक रहेगा. आप कामकाज में सफलता प्राप्त करेंगे. उच्च अधिकारियों की तरफ से मिलने वाला प्रोत्साहन आपके उत्साह में वृद्धि करेगा. व्यापार और आय में वृद्धि होगी. उधार दी राशि प्राप्त कर सकेंगे. पिता और बुजुर्गों से लाभ होगा. आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. पदोन्नति प्राप्त कर सकेंगे. सरकार की तरफ से लाभ होगा.