तुम मुझे उखाड़ नहीं पाओगे, मैं तुम्हे उखाड़ कर जाऊंगा…थाने में दिखा दारोगा का टशन, वीडियो वायरल

यूपी पुलिस के एक दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में दारोगा साहब थाने में अंदर बैठकर टशन दिखाते नजर आए हैं। दारोगा साहब एक युवक को देख लेने की धमकी देते नजर आ रहे हैं।

यूपी पुलिस के एक दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों में दारोगा साहब थाने में अंदर बैठकर टशन दिखाते नजर आए हैं। दारोगा साहब एक युवक को देख लेने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं दारोगा सामने बैठे युवक पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते भी दिखे। हालांकि वीडियो कब का है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। दारोगा का टशन भरा वीडियो जब अधिकारियों तक पहुंचा तो उन्होंने जांच कराने की बात कही है। वायरल वीडियो की हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है।
वीडियो वीडियो कानपुर जिले के कल्याणपुर थाने का बताया जा रहा है।

वीडियो में जो दारोगा दिख रहे हैं वह कल्याणपुर थाने में तैनात एसएसआई मनोज कुमार पाठक हैं। दारोगा साहब थाने में बैठककर अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में एसएसआई मारपीट के एक मामले में थाने आए पीड़ित पक्ष की पैरवी कर रहे युवक को उखाड़ देने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। वो युवक से कह रहे हैं कि तुम मुझे यहां से उखाड़ नहीं पाओगे पर मैं तुम्हें यहां से उखाड़ कर जाऊंगा…। वहीं कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया गया है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।