सुपर स्टार सिंगर-3 के आडिशन के लिए छत्तीसगढ़ की छह साल की संतृप्ति मुंबई पहुंची

0.विगत वर्ष प्रदेश के अबूझमाड़ के मलखंब खिलाड़ियों ने टीवी रियलिटी शो इंडियाज गाट टैलेंट का खिताब जीतकर देश-विदेश में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया।

रायपुर।  विगत वर्ष प्रदेश के अबूझमाड़ के मलखंब खिलाड़ियों ने टीवी रियलिटी शो इंडियाज गाट टैलेंट का खिताब जीतकर देश-विदेश में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया। अब छह वर्ष की गायिका संतृप्ति भी ऐसा ही कुछ बड़ा नाम करने की तैयारी में है। शहर की संतृप्ति को सुपर स्टार सिंगर सीजन थ्री के अंतिम आडिशन में शामिल होने के लिए मुबंई से बुलावा आया है।सोनी टीवी में प्रसारित होने वाले इस रियलिटी शो के प्रथम चरण के वीडियो आडिशन में संतृप्ति के गानों को चयनकर्ताओं ने पसंद किया था। संतृप्ति के पिता विश्वास केसकर ने बताया कि प्रथम चरण के आडिशन में संतुप्ति ने तीन गाने रसिक बलमा…, येलो में हारी पिया… और अजीब दास्तां है ये… रिकार्ड कर भेजी थी, जिसे चयनकर्ताओं ने बहुत पसंद किया और सीधे तीसरे राउंड के आडिशन के लिए मुबंई बुलाया है।

न्यू राजेंद्र नगर निवासी गायिका संतृप्ति केसकर तीन वर्ष की आयु से गायिकी कर रही हैं। उनके पिता विश्वास केसकर भी गायक हैं। इससे पहले संतृप्ति ने जीटीवी के सारेगामापा लिटिल चैंप में अंडर 30 तक पहुंची थी। 2022 में रायपुर आइडल का खिताब भी जीत चुकी हैं। संतृप्ति पढ़ाई में भी बेहतर हैं। मेंटल टेस्ट के लिए होने वाले ओलंपियाड में सेंट्रल जोन से 15वां रैंक हासिल किया था। इसमें छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश से 75 हजार बच्चों ने हिस्सा लिया था। इसके साथ ही विभिन्न स्थानों पर संतृप्ति 30 स्टेज शो कर चुकी हैं।