मुंबई पर मिली जीत से संतुष्ट नहीं हूं : श्रेयस अय्यर

नवी मुंबई, 10 मई । मुंबई इंडियंस को 52 रन से हराने के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि वह जीत से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं और आगामी मैचों में इस फॉर्म को बनाए रखना चाहेंगे।

मैच के बाद अय्यर ने कहा, बहुत खुश हूं क्योंकि पिछले मैच को बड़े अंतर से हारने के बाद, वापस आना अच्छा लगता है और बड़े अंतर से जीतना अच्छा है। हमने पावरप्ले में अच्छी शुरुआत की और वेंकी ने गेंदबाजों को अच्छी तरह से लक्षित किया। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगा कि एक नए बल्लेबाज के लिए इस पिच पर शुरुआत करना आसान नहीं था। जब हम गेंदबाजी में गए, तो योजना सही क्षेत्रों में हिट करने की थी और जगह नहीं देने की थी।

उन्होंने कहा, कोच और कभी-कभी, सीईओ भी स्पष्ट रूप से टीम चयन में शामिल होता है। प्रत्येक खिलाड़ी इसे अच्छी तरह से लेता है, और सभी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है। जीत व्यापक थी, और जब मैंने खिलाड़ियों से बात की, तो वे उत्साहित थे। आज मिली जीत से मैं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हूं, लेकिन इसे बरकरार रखना चाहता हूं।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने वेंकटेश अय्यर (43), नीतिश राणा (43), अजिंक्या रहाणे (25) और रिंकू सिंह (नाबाद 23) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन का स्कोर खड़ा किया।

मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 5, कुमार कार्तिकेय ने 2 और डैनियल सैम्स व मुरूगन अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में मुंबई की टीम 17.3 ओवरों में 113 रनों पर सिमट गई। मुंबई की तरफ से ईशान किशन ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 51 रन बनाए। केकेआर की तरफ से पैट कमिंस ने 3, आंद्रे रसल ने 2, टिम साउदी और वरूण चक्रवर्ती ने 1-1 विकेट लिया।