ग्वालियर में महिला के छत से गिरने का VIDEO: पति और ससुरालवाले दहेज के लिए बंधक बनाकर पीटते थे, 2 मंजिला मकान से कूदी

[ad_1]

ग्वालियर16 मिनट पहले

ग्वालियर में महिला का छत से गिरते हुए एक VIDEO सामने आया है। महिला ने ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर छत से कूदकर जान दे दी थी। वे लोग दहेज में दो लाख रुपए लेकर आने का कह रहे थे। मना करने पर मारपीट किया करते थे। घटना 19 अगस्त को हजीरा के चार शहर का नाका में हुई थी, जिसका VIDEO अब सामने आया है। CCTV फुटेज को देखकर पुलिस ने रविवार शाम को आरोपी पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज किया। परिवारवाले अभी फरार बताए जा रहे हैं।

यह था पूरा मामला
भिंड के ऊमरी की रहने वाली 25 साल की सीमा पुत्री कड़ोरे सिंह भदौरिया की शादी जनवरी 2020 में हजीरा चार शहर का नाका निवासी अंकित उर्फ अनिरुद्ध सिंह तोमर से हुई थी। अनिरुद्ध के परिजन की मांग के अनुसार सीमा के पिता ने शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। शादी के कुछ महीने बाद पति और ससुरालवालों का रवैया बदलने लगा।

वह सीमा को दहेज में दो लाख रुपए और बाइक लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे। जब उसने मायके से दहेज लाने से इनकार किया तो मारपीट शुरू कर दी। ये लोग उसे बंधक बनाकर पीटने लगे। रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आ सीमा ने 19 अगस्त को दो मंजिला मकान से छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस ने जांच के बाद पति अंकित उर्फ अनिरुद्ध तोमर, सास सुनीता, ससुर श्रीनिवास व देवर आशु तोमर के खिलाफ दहेज एक्ट व गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

महिला छत से गिरती हुई नजर आ रही है। घटना 19 अगस्त को हुई थी।

महिला छत से गिरती हुई नजर आ रही है। घटना 19 अगस्त को हुई थी।

मौत का CCTV आया सामने
पुलिस मामले में जांच कर रही थी, रविवार को उनके हाथ यह CCTV फुटेज लगा। फुटेज में महिला दो मंजिल से नीचे गिरती नजर आ रही है। गंभीर हालत में लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फुटेज में महिला गिरते तो दिखी है, लेकिन ऊपर से वह कूदी या उसे फेंका गया। इसे लेकर जांच की जा रही है।

महिला को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

महिला को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

पति समेत अन्य पर केस दर्ज किया

सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि 19 अगस्त को संदिग्ध हालात में एक महिला की मौत हो गई थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने मृतका के पति व ससुरालवालों पर मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link