नर्मदापुरम में रेल कर्मियों ने रोकी ट्रेन: ट्रैकमैन की ट्रेन दुर्घटना में मौत से आक्रोश, 50 मिनिट खड़ी रही गोदान एक्सप्रेस

[ad_1]

नर्मदापुरम11 मिनट पहले

नर्मदापुरम जिले के इटारसी में डोलरिया के पास ट्रैकमैन की ट्रेन की चपेट में मौत से रेल कर्मचारियों में आक्रोश बढ़ गया। गुस्साएं कुछ रेलकर्मचारी और लोगों ने ट्रेन रोक ली। करीब 50 मिनिट तक गोदान एक्सप्रेस को रेलकर्मियों ने रोके रखा। सूचना मिलते ही इटारसी जंक्शन से आरपीएफ, जीआरपी, डोलरिया पुलिस और रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगो को समझाने का प्रयास किया। करीब 1 घंटे तक कर्मचारी रेलवे ट्रैक पर ही खड़े रहे। इस दौरान खंडवा से इटारसी आने वाला रेलवे ट्रैक प्रभावित हुआ।

सूत्रों के मुताबिक मेहरागांव निवासी विजय बारवे रेल कर्मी है। जाे ट्रैकमैन के पद पर पदस्थ है। डोलरिया में शाम 5.40 से 6.30बजे तक का ब्लॉक लिया गया था। काम पूरा करके टीम के साथ विजय लौट रहा था। विजय टीम के साथियों के सबसे पीछे था। खंडवा से आने वाले ट्रैक पर किसी ट्रेन की चपेट में वह गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

करीब 2 से ढ़ाई घंटे तक मृतक का शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़े रहे। जिसके ऊपर से ट्रेनें निकलती रही। सूचना देने के करीब 2 घंटे बाद जीआरपी, आरपीएफ और रेल अधिकारी पहुंचे। जिससे रेलकर्मचारी आक्रोशित हो गए और खंडवा से आने वाले ट्रैक पर सभी बैठ गए। गोदान एक्सप्रेस को रोकने की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। रात में ही भोपाल के अधिकारी भी इटारसी रवाना हुए। करीब 50 मिनिट बाद गोदान एक्सप्रेस को निकाला गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link