करियर की शुरुआत में जाह्नवी कपूर को मिले थे ऐसे अजीब मशवरे, बताया क्यों पहनती थीं सिर्फ सलवार-कमीज?

Koffee with Karan Season 7: जाह्नवी कपूर ने कहा कि हो सकता है कि ये सिद्धांत किसी एक्टर के लिए काम कर जाते होंगे लेकिन अगर वो इन चीजों को करतीं तो यह उनके खुद के साथ इनजस्टिस होता।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इंडस्ट्री में कामयाब होने के लिए बहुत अनुमानित रहने और पब्लिक इमेज पर बहुत ज्यादा ध्यान देने जैसी एडवाइज दी गई थीं। जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनसे कहा गया था कि इंडस्ट्री में सक्सेसफुल होना है तो कुछ नियम ऐसे हैं जिन पर उन्हें ध्यान देना ही चाहिए लेकिन उन्हें ऐसा लगा कि अगर वो ये चीजें करती हैं तो वह शायद खुद से ही झूठ बोलेंगी।

जब सिर्फ सलवार कमीज पहनने लगी थीं जाह्नवी
RJ सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में जाह्नवी कपूर ने कहा कि हो सकता है कि ये सिद्धांत किसी एक्टर के लिए काम कर जाते होंगे लेकिन अगर वो इन चीजों को करतीं तो यह उनके खुद के साथ इनजस्टिस होता। बता दें कि जाह्नवी कपूर शुरू में अपनी इमेज को लेकर बहुत ध्यान दिया करती थीं। हाल ही में उन्होंने करण जौहर के चैट शो पर बताया था कि वह शुरू में जब सिर्फ सलवार कमीज में नजर आया करती थीं तो ऐसा करना उन्हें किसी ने सजेस्ट किया था।

करियर की शुरुआत में मिले थे ऐसे-ऐसे मशवरे
क्या हर चीज को नापतौल कर करना इंडस्ट्री में कामयाब होने के लिए बहुत जरूरी है? इस सवाल के जवाब में जाह्नवी कपूर ने बताया, ‘मुझे बताया गया है कि पूरे हिसाब-किताब के साथ आगे बढ़ना जरूरी है, एक सेट इमेज बनाए रखना जरूरी है। ऐसे न दिखें, इतनी आसानी से हर जगह न पहुंचें, एक कंप्लीट इमेज बनाएं, पीआर पर ध्यान दें, काम के बारे में सोशल मीडिया पर थोड़ा और डालें ताकि ऐसा न लगे कि आप केवल योग कर रहे हैं।

किसी ने कहा कि प्रमोशन और पार्टी पर ध्यान दो
इसके अलावा जाह्नवी कपूर को जमकर पार्टी करने और फीस्ट में इनवॉल्व होने जैसी सलाहें मिलीं। जाह्नवी कपूर ने बताया कि हर एक्टर की जिंदगी में एक संतुलन होना जरूरी है। उन्हें बताया गया था कि उन्हें प्रमोशन्स में ज्यादा इनवॉल्व होना चाहिए जिसके बारे में उन्होंने कहा- नहीं, ये मैं नहीं कर सकती। ये गलत सलाह नहीं है लेकिन ये किसी के लिए काम करती है और किसी के लिए नहीं करती है।