Khatron Ke Khiladi: मेंढक के बाद अब रुबीना दिलैक ने इगुआना को किया KISS, आगे और क्या-क्या होना बाकी?

Khatron Ke Khiladi Season 12: चीखती चिल्लाती रुबीना पहले तो पीछे हटने की कोशिश करती हैं लेकिन बिग बॉस विनर ने फिर हिम्मत जुटाते हुए आखिरकार इगुआना को किस कर ही लिया। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Khatron Ke Khiladi 12: रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में होस्ट रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स से मजेदार चीजें करवाते रहते हैं। खिलाड़ियों को टास्क में तो स्टंट करने ही होते हैं, लेकिन इसके अलावा रोहित शेट्टी बीच-बीच में भी कई ऐसी चीजें करवाते रहते हैं जो दर्शकों को एंटरटेन करती रहती हैं। Khatron Ke Khiladi 12 में रोहित शेट्टी ने पहले रुबीना दिलैक से मेंढक को KISS करवाया था और अब इगुआना को किस करवाया है।

रोहित शेट्टी ने सपने में अभिनव को देखा
मेकर्स ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहित शेट्टी रुबीना दिलैक को बता रहे हैं, ‘मैंने रुबीना रात को एक सपना देखा, और सपना देखकर जब मैं यहां आया तो यहां पर भी मुझे कोई दिखा जो मेरे सपने में आया था। पहचाना पहचाना सा लगता है। मेरे को फुल डाउट है… डाउट क्या है मुझे यकीन है कि वो अपना अभिनव शुक्ला है।’

रुबीना ने मेंढक के बाद इगुआना को किया किस
रुबीना दिलैक समझ गईं कि रोहित शेट्टी फिर से मजाक कर रहे हैं और उन्होंने कहा, ‘सर अब कुछ और मत दे देना इधर पप्पी करवाने के लिए?’ रोहित शेट्टी ने तुरंत रुबीना की बात को घुमाते हुए कहा कि अच्छा, पप्पी के लिए चाहिए। ओके डन। इतने में रोहित शेट्टी का एक असिस्टेंट हाथ में इगुआना लेकर वहां पर पहुंच जाता है।

KKK12 की विनर बन सकती हैं रुबीना दिलैक?
चीखती चिल्लाती रुबीना पहले तो पीछे हटने की कोशिश करती हैं लेकिन बिग बॉस विनर ने फिर हिम्मत जुटाते हुए आखिरकार इगुआना को किस कर ही लिया। रुबीना दिलैक ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद कंमेंट सेक्शन में लिखा- कुछ सपने हकीकत में बदलने नहीं चाहिए। बता दें कि रुबीना इस सीजन की सबसे दमदार कंटेस्टेंट बताई जा रही हैं।