Mia Khalifa Video: जलपरी बन मिया खलीफा ने बाथटब में दिखाया हॉट अंदाज, वीडियो देख फैंस के जागे अरमान

मिया खलीफा, जिनका नाम एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एक समय बेहद चर्चित रहा है, अब एक नई दिशा में कदम बढ़ा चुकी हैं. साल 2018 में एडल्ट फिल्मों से अलविदा लेने के बाद, मिया ने एक सामान्य जीवन जीने का निर्णय लिया और फैशन ब्रांड की दुनिया में कदम रखा. हाल ही में, मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई वीडियो शेयर की है, जिसने न सिर्फ उनके फैंस का ध्यान खींचा बल्कि उन्हें पुरानी मिया खलीफा की याद भी दिला दी.

बाथटब के अंदर हॉट अंदाज में नजर आईं मिया खलीफा

मिया खलिफा अपने हॉट और अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं, और उनके हालिया वीडियो ने एक बार फिर इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. मिया ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बाथटब के अंदर हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मिया ने अपने बदन पर कुछ भी नहीं पहना है, जिससे यह वीडियो और भी बोल्ड और आकर्षक बन गया है.

मिया बाथटब में आराम से बैठे हुए फोटोशूट कराई

वीडियो में मिया बाथटब में आराम से बैठी हैं और कभी अपने चेहरे को छूते हुए, कभी बालों को सहलाते हुए नजर आती हैं. उनका यह हॉट अंदाज उनके फैंस के बीच तुरंत हिट हो गया है. वीडियो का निर्माण किसी ब्रांड के शूट का हिस्सा लग रहा है, जिसमें मिया ने अपने अनूठे लुक और स्टाइल को बखूबी पेश किया है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

मिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस इसे लेकर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. उनकी यह प्रस्तुति उनके फैंस के लिए एक खास सरप्राइज साबित हो रही है, जो उनके नए कंटेंट का हमेशा इंतजार करते रहते हैं. मिया के चाहने वाले एक फैंन ने लिखा- आई लव यू. वहीं दूसरे ने लिखा-  भगवान आपका भला करें. 

https://www.instagram.com/reel/CuhIR7DAGOt/?utm_source=ig_web_copy_link

फैशन ब्रांड में मिया खलीफा को नई पहचान

फैशन ब्रांड में मिया खलीफा की सक्रियता ने उन्हें एक नई पहचान दी है. अब वह न केवल अपने आकर्षक लुक्स के लिए जानी जाती हैं, बल्कि अपने फैशन ब्रांड के प्रमोशन के लिए भी उनकी मेहनत और लगन दिखाई देती है. सोशल मीडिया पर उनकी इस नई पोस्ट ने यह साबित कर दिया है कि मिया खलीफा का आकर्षण और उनकी क्यूटनेस अब भी बरकरार है, चाहे वह किसी भी क्षेत्र में हो.