दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत, दो दोस्त भी घायल, कार का हुआ एक्सीडेंट, चारों सावन के महीने में बाबा वैद्यनाथ धाम दर्शन करने

बलरामपुर,11 जुलाई । बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में हुए सड़क हादसे में सूरजपुर के 2 भाइयों की मौत हो गई है, वहीं 2 गंभीर रूप से घायल हैं। चारों सावन के महीने में बाबा वैद्यनाथ धाम (देवघर, झारखंड) के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर जिले के ग्राम सोनडीहा निवासी आनंद कुमार पटेल अपने भाई शत्रुघ्न पटेल और गांव के ही किशोर पटेल व संजय कुमार पटेल के साथ बाबा वैद्यनाथ धाम के दर्शन करने के लिए सोमवार रात 10 बजे निकले थे। चारों कार क्रमांक CG 15BH 1759 में सवार थे। कार आनंद कुमार पटेल ड्राइव कर रहा था और उसकी बगल में भाई शत्रुघ्न बैठा हुआ था।

एक्सीडेंट में युवक की मौत, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव।

एक्सीडेंट में युवक की मौत, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव।

पेड़ से जा टकराई कार

तेज रफ्तार कार रात 11.30 बजे बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थाना अंतर्गत धनवार बैरियर से लगे जंगल में पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार चला रहे आनंद कुमार पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को लेकर वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए रवाना हुई, लेकिन रास्ते में शत्रुघ्न पटेल ने भी दम तोड़ दिया।

सड़क हादसे में आनंद पटेल की मौत।

सड़क हादसे में आनंद पटेल की मौत।

इसके बाद पुलिस ने किशोर पटेल और संजय कुमार पटेल को वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों की हालत फिलहाल ठीक है। दोनों सगे भाईयों के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। घायलों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी, इसलिए आनंद उसे नियंत्रित नहीं कर पाया और वो पेड़ से जा टकराई।