Mahasamund Crime : लॉक तोड़कर बाइक चोरी करने वाला गिरफ्तार

महासमुंद, 07 मई । लॉक तोड़कर बाइक चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक प्रार्थी सुरज पाटकर अपने मोटर सायकल क्रमांक CG 04 DL 3952 से ग्राम तेन्दूलोथाआया हुआ था और अपने मोटर सायकल को संतोष निर्मलकर के घर के सामने हेण्डल लाक कर खडा कर बारात में चला गया। बारात से वापस आकर मोटर सायकल को लेकर शादी के रिशेप्शन में फोटोग्राफी करने चला गया। जब फोटोग्राफी कर रात्रि करीब 03:00 बजे वापस आया और फिर से अपने मोटर सायकल को संतोष निर्मलकर के घर के सामने हेण्डल लाक कर खडी कर सोने चला गया।

तब सुबह उठकर अपने मोटर सायकल के पास गया और देखा की मोटर सायकल जहां खडा किया था वहां पर नही था, तब आसपास के लोगो से पुछताछ कर पता तलाश किया तो कही भी पता नही चला। मोटर सायकल हीरो होण्डा स्प्लेण्डर काला रंग क्रमांक CG 04 DL 3952 को किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले गया है कि प्रार्थी कि रिपोर्ट पर थाना बागबाहरा के अपराध क्रमांक 75/2023 धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर एक संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी मिली जिससे नाम पता पूछने पर अपना नाम सुनील पटेल पिता नवीन पटेल उम्र 24 वर्ष साकिन वार्ड नं 12 तेन्दूलोथा थाना बागबाहरा जिला महासमुन्‍द का रहने वाला बताया जिसे उक्त चोरी गये मोटर सायकल के बारे में पूछताछ करने पर गोल मोल जवाब दे रहा था जिसे कडाई से पूछताछ करने पर उक्त चोरी गये मोटर सायकल को आरोपी के कब्जे से जप्त कर कब्जा पुलिस लिया गया आरोपी द्वारा अपना जुर्म स्वीकार करने पर समय सदर में गिरफ्तार कर आरोपी को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।