Shraddha Murder Case Update: आफताब ने गर्लफ्रेंड श्रद्धा की हत्या करना कबूला, CBI जांच की मांग खारिज

Shraddha Murder Case Update : श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है। इस बीच, मंगलवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आफताब पूनावाला की रिमांड 4 दिन और बढ़ा दी है। अब पुलिस को जांच के लिए और समय मिल गया है। इसी सुनवाई के दौरान आफताब ने हत्या करना कबूल लिया है। आफताब के मुताबिक, ‘यह घटना आवेश में हुई। वह जांच में सहयोग कर रहा है।’ सुरक्षा कारणों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। वहीं दिल्ली हाई कोर्ट ने मामले की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका खारिज कर दी। सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका सोमवार को दायर की गई थी।

जानकारों का कहना है कि आफताब ने अपराध कबूल लिया है। इस तरह पुलिस का काम आसान हो गया है। हालांकि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े तलाशने का काम जारी है।

इस बीच, मामले में दिल्ली पुलिस की सबूतों की जांच जारी है। पुलिस को महरौली के जंगल में इन्सानी जबड़े का हिस्से में मिले हैं। अब इसकी जांच की जा रही है। अब जबड़े के इस हिस्से को श्रद्धा के डेंटिस्ट के पास भेजा जाएगा। वहीं महरौली के जंगलों से मिले इन्सानी शरीर के टुकड़ों फोरेंसिक टीम को सौंप दी गई है।

पुलिस अभी नार्को टेस्ट और पॉलीग्राफी टेस्ट की तैयारी कर रही है। पहले कहा गया था कि यह टेस्ट सोमवार को किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि टेस्ट से पहले कई तरह की तैयारी करना होती है।

दिल्ली पुलिस ने आफताब और श्रद्धा के कपड़े भी जब्त कर लिए हैं। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की एक टीम दिल्ली के छतरपुर इलाके में आफताब के फ्लैट पर पहुंची और हत्याकांड की जांच के तहत आरोपी और मृतक दोनों के कपड़े जब्त किए।