9वीं की छात्रा ने फांसी लगाई!: कमरे का दरवाजा बंद देख मां को हुआ संदेह, अंदर फंदे पर लटकी मिली बेटी

[ad_1]

भोपाल11 घंटे पहले

बागसेवनिया इलाके में 9वीं की छात्रा फांसी के फंदे पर लटकी मिली। मौके पर सुसाइड नोट नहीं मिला है। मंगलवार को उसका एम्स में पीएम हुआ। पुलिस का कहना है कि परिजन पीएम कराने के लिए सहमत नहीं थे। मामला संदिग्ध होने की वजह से पीएम कराया गया। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा। इधर, परिजन मामले को सुसाइड बता रहे हैं।

एएसआई बृजेश मिश्रा ने बताया कि शनि मंदिर के पास बागसेवनिया की रहने वाली वंशिका मालवीय (15) पुत्री राजेश मालवीय निजी स्कूल में 9वीं की छात्रा थी। सोमवार शाम करीब पांच बजे वह घर में थी। मां पूजा काम में जुट गई। थोड़ी देर बाद पूजा ने देखा कि किराएदार द्वारा खाली किए गए कमरे का दरवाजा बंद है। संदेह होने पर मां ने दरवाजा खोला। अंदर देखा तो बेटी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी।

आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन उसका शव सीधे घर लेकर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को वंशिका की मौत की सूचना दी गई। पुलिस ने लड़की का मोबाइल फोन जप्त कर लिया गया है।

घटना के वक्त मां घर पर थी
वंशिका के पिता ने बताया कि उनका गणेश मंदिर बागसेवनियां के पास होटल है। घटना के वक्त वो होटल पर थे। शाम करीब 6 बजे पड़ोसियों से सूचना मिली बेटी ने फांसी लगा ली है। तुरंत घर पहुंचे और बेटी को लेकर अस्पताल लेकर गए। वहां वेंटिलेटर की व्यवस्था न होने की वजह से अस्पताल ने एडमिट करने से मना कर दिया। इसके बाद नवजीवन अस्पताल ले गए। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता ने बताया कि घटना के वक्त पत्नी घर में थी, दूसरे कमरे में लड़की ने आत्महत्या कर ली। जब पत्नी ने देखा तो पड़ोसियों की मदद से लड़की को उतारा। उसने कभी कोई परेशानी नहीं बताई। लड़की के परिजनों ने बताया तीन बेटियों में वंशिका सबसे बड़ी थी। पिता खूब लाड़-प्यार से रखते थे। उसकी सारी फरमाइश पूरी करते थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link