सड़क हादसे में बेटी के सामने पिता की मौत: छह साल की बेटी के साथ जा रहे थे,तीन हादसो में ओर तीन की गई जान

[ad_1]

इंदौर40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर नेमावर रोड़ पर एक सड़क हादसे में छह साल की बेटी के सामने पिता की मौत हो गई। दोनो रात में अपने घर के लिये निकले थे। वही विजयनगर,राउ ओर खुडैल रोड़ पर ही हुए तीन अन्य हादसो में तीन ओर लोगो की जान चली गई। पुलिस ने सभी मामलो में मर्ग कायम किया है।
खुडैल पुलिस ने बताया कि महेश(35)अपनी 6 साल की बेटी दीपिका खुडैल इलाके से अपने घर बिचौली मर्दाना की तरफ बाइक से जा रहे थे। रास्ते में उन्हें अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में महेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल अवस्था में उसकी बेटी को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
काम पर जा रहा था आ गई मौत
राउ सर्कल के पास भी सड़क हादसे में महेश(45)पुत्र महेन्द्र मुजाल्दे निवासी भैसलाय की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जाता है कि वह सोमवार सुबह बाइक से मकान निर्माण की साईट पर जा रहा था। तभी एक उन्हें अज्ञात वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। उपचार के लिये उन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उन्होंने दम तोड़ दिया। महेश ड्रेनेज लाईन डालने का काम करता था। उनके परिवार में दो बेटी ओर एक बेटा व पत्नी लीलाबाई है पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
सीधी का युवक की मौत
सीधी के युवक की इंदौर में सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक अजय(29)पुत्र राजेश्वर पटेल निवासी छितवारिया ग्राम सीधी का खुडैल के दूधिया में एक्सीडेंट हो गया था। उसे उपचार के लिये पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से उसे एमवाय लेकर आया गया था। यहां रात में अजय ने दम तोड़ दिया। खुडैल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। वही आशीष (30)पुत्र रामचंद्र निवासी विजयनगर को एमआईजी इलाके में हादसे में घायल होने के चलते रात में एमवाय लेकर आया गया था। यहां उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link