जेल से लौटा तो पिस्टल से महंगा तेरा लहंगा लाऊंगा…: सलाखों के पीछे खड़े रेप के आरोपी का VIDEO

[ad_1]

मंदसौर13 घंटे पहले

मंदसौर जेल में बंद रेप के आरोपी के साथ उसके तीन दोस्तों ने टशन का VIDEO बनाया। इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड भी कर दिया। कैप्शन दिया- बहुत जल्द…। VIDEO के बैकग्राउंउ में पंजाबी सॉन्ग ‘जेल से लौटा तो पिस्टल से महंगा तेरा लहंगा लाऊंगा’ प्ले हो रहा है। इतना ही नहीं तीनों दोस्तों ने पीड़िता के भाई को धमकी दी है कि अगर कोर्ट में गवाही दी, तो सभी को खत्म कर देंगे। आरोपी 17 साल की लड़की के साथ रेप के आरोप में बंद है। साथ देने पर आरोपी की मां भी जेल में है।

आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला

3 नवंबर को पिपलियामंडी के झोपड़ पट्टी में 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी आसिफ और उसे सहयोग करने वाली उसकी मां भूरी खा को गिरफ्तार किया था। जिन्हें कोर्ट ने जेल भेजने के आदेश दिए थे। तब से दोनों जेल में है। ऐसे में आसिफ से जेल में मिलने गए अयोध्या बस्ती निवासी आदिल पिता सलीम खान, साजिद पिता राजू खान, आमीन पिता रफीक खान ने जेल में मुलाकात के दौरान आरोपी के साथ वीडियो साथ वीडियो बनाया। और एडिट कर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।

पीड़िता के भाई ने दर्ज की शिकायत

इसकी शिकायत किशोरी के भाई ने पुलिस चौकी पर दर्ज कराई। फरियादी ने बताया कि वीडियो के साथ ही रास्ते में तीनों ने मुझे धमकी दी कि ‘आसिफ भाई जल्द बाहर आने वाले है, फिर देखना तुम्हारा क्या हाल होता है।’ यह भी धमकी भी दी कि आसिफ भाई के खिलाफ तूने या तेरी बहन ने कोर्ट में गवाही दी तो सबको खत्म कर देंगे।’ शिकायत के बाद पुलिस ने धमकी देने वाले तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 195क, 506, 34 में प्रकरण दर्ज कर राउंड अप कर लिया।

तीनों युवक आरोपी के दोस्त है और एक ही मोहल्ले में रहते हैं। सभी एक साथ कृषि उपज मंडी में मजदूरी का काम करते हैं। हालांकि इससे पहले किसी के खिलाफ आपराधिक प्रकारण दर्ज नहीं है । जेल में मुलाकात के दौरान तीनो युवकों ने वीडियो बना लिया था। इसके बाद वीडियो को एडिट कर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया।

मामले में पिपलियामंडी चौकी प्रभारी राकेश चौधरी ने बताया कि आदिल पिता सलीम खा, साजिद पिता राजू खा, आमीन पिता रफीक खान ने पीड़िता के भाई को धमकी दी थी। जिसकी शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। तीनों आरोपियों को राउंडअप कर पूछताछ की जा रही है।

वीडियो का स्क्रीनशॉट

वीडियो का स्क्रीनशॉट

अगले ही दिन हो गई थी गिरफ्तारी

2 नवंबर की रात पिपलियामंडी के अयोध्या बस्ती में रहने वाली किशोरी के साथ उसके ही पास में आसिफ पिता सलीम खा (19) ने किशोरी को बहला-फुसला कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान आरोपी की मां भूरी खां ने भी सहयोग किया था। मामले में पिपलियामंडी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नाबालिग से यौन शोषण सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। मामले में आरोपी युवक की मां को भी आरोपी बनाया हैं।

हिंदूवादी संगठन ने किया था चक्काजाम

नाबालिग से रेप के बाद हिंदूवादी संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए थे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग करते हुए टीलाखेड़ा बालाजी से रैली निकालकर पिपलियामंडी चौपाटी पर चक्काजाम कर दिया था।

आरोपी का मकान हुआ था ध्वस्त

हिन्दू संगठनों के प्रदर्शन के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम 3 नवंबर की शाम को आरोपी के घर पहुंची और अवैध बने मकान पर बुलडोजर चलाकर धराशाई कर दिया था। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link