Teacher’s Day Gift Ideas : टीचर्स डे के लिए बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन्स, देखें सस्ते से लेकर महंगे तक की लिस्ट

Teacher’s Day Budget Friendly Gifts : आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको बता रहे हैं, ऐसे इंस्टेंट गिफ्ट आइडियाज जिनके हेल्प से आप किसी भी लोकल या ऑनलाइन शॉप से गिफ्ट खरीद सकते हैं।

टीचर्स डे के लिए आप अभी तक अपने प्यार टीचर्स के लिए गिफ्ट नहीं सोच पाए हैं? तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको बता रहे हैं, ऐसे इंस्टेंट गिफ्ट आइडियाज जिनके हेल्प से आप किसी भी लोकल या ऑनलाइन शॉप से गिफ्ट खरीद सकते हैं। ये बजट गिफ्ट ऑप्शन्स न सिर्फ आपके लिए बजट फ्रेंडली हैं बल्कि काफी प्यारे और यूजफुल भी हैं। ये गिफ्ट्स आपके प्यारे टीचर्स को भी जरूर पसंद आएंंगे। वहीं, अगर आपका बजट थोड़ा ज्यादा है, तो इस लिस्ट में महंगे गिफ्ट आइटम्स भी शामिल हैं।    

किताबें 
टीचर्स को किताबों से प्यार न हो, भला यह कैसे हो सकता है? आप टीचर को उनके विषय की कोई रिसर्च बुक या फिर कोई नॉवल, स्टोरी बुक भी गिफ्ट कर सकते हैं। 

स्मार्ट वॉच 
यह गिफ्ट बहुत ही ज्यादा यूजफुल है। आप अपने फेवरेट टीचर को स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते हैं। यह तोहफा उन्हें जरूर पसंद आएगा। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर आपको कई डिस्काउंट या ऑफर्स के साथ स्मार्ट वॉच खरीदने के ऑप्शन मिलेंगे। 

फिटनेस किट 
आपको अगर जल्दबाजी में कुछ नहीं सूझ रहा है, तो आप अपने टीचर्स को फिटनेस किट भी दे सकते हैं। आप एक बास्केट में फिटनेस से जुड़ीं चीजें जैसे हर्बल टी, डिटॉक्स बोतल, हेल्दी स्नैक्स दे सकते हैं। 

सा रे गा मा पा मिनी म्यूजिक सिस्टम 
आपके टीचर को अगर पुराने गाने सुनने का शौक है, तो आप उन्हें सारे गा मा पा मिनी म्यूजिक सिस्टम भी दे सकते हैं। प्री लोडेड सॉन्ग उनके मूड को रिफ्रेश कर देंगे। 

पुरानी फोटोज का फ्रेम 
आप स्कूल के दिनों की अपनी टीचर के साथ या कोई ग्रुप फोटो भी फ्रेम कराकर अपने टीचर को गिफ्ट कर सकते हैं। इससे हमेशा के लिए यादें उनके पास रहेंगी और उन्हें काफी फील गुड होगा। 

कॉफी मग 
यह अच्छा बजट ऑप्शन है। आपका बजट अगर बहुत कम है, तो आपको यह गिफ्ट टीचर को देना चाहिए। आपको लोकल और ऑनलाइन स्टोर पर कई यूनिक कॉफी मग मिल जाएंगे।