एक्शन में सीएम : राशन कार्ड को लेकर मिली शिकायत, कुसमी नगर पंचायत के CMO को सस्पेंड करने दिए निर्देश…

रायपुर 04 मई (प्रभात लहर) I सीएम भूपेश बघेल अपने 90 विधानसभा वार दौरे के पहले ही दिन एक्शन मोड में नजर आए।कुसमी पहुंचकर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा निर्णय लेते हुए कुसमी नगर पंचायत के CMO को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं। जानकारी के मुताबिक़ शशिकला नाम की महिला ने गरीबी रेखा से नाम कटने की मुख्यमंत्री बघेल से शिकायत की थी और राशन कार्ड के लिए भटक रही थी जिसके बाद सीएम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए CMO को सस्पेंड करने के निर्देश दिए।

आज से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 90 विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं जहां सबसे पहले वे बलरामपुर जिले के कुसमी ग्राम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पुलिस परिवारों से मुलाकात की और बच्चों को चॉकलेट बांटी। यहाँ उन्होंने कुसमी थाने का निरीक्षण भी किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से थाना परिसर में पुलिसकर्मियों के परिजनों ने मुलाकात की और उन्हें साप्ताहिक अवकाश तथा पुरानी पेंशन योजना लागू करने के लिए धन्यवाद दिया। इस दौरान उनका नायक वाला अंदाज देखने को मिला।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने यहां खुद चावल तौलकर हितग्राहियों को दिया। उनसे मुलाकात कर राशन से संबंधित जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने राशन दुकान का स्टाक रजिस्टर चेक कर राशन के स्टाक की जानकारी ली। वहीं हितग्राहियों से बात करके राशन की दर के बारे में पूछा।