बोल्ड कपड़े पहन सनसनी मचा चुकीं ये एक्ट्रेस, अब अश्लीलता पर फूट-फूटकर रोती आईं नजर

Sana Khan Spiritual Journey: बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक में अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सना खान ने साल 2020 में ग्लैमरस वर्ल्ड छोड़ने का ऐलान किया था और मौलवी के साथ निकाह कर लिया था. सलमान खान के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को आज भी लोग उनके रोल के लिए याद करते हैं. वहीं फिल्मों में ग्लैमरस दिखने वाली सना अब पूरी तरह से बदल चुकी हैं. अब वो बोल्ड कपड़ों की बजाय हिजाब में नजर आती हैं. 

सना ने क्यों पहना हिजाब?

इसी बीच हाल ही में सना खान रुबीना दिलैक के शो में पहुंची. यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें की. साथ ही इस दौरान उन्होंने अपने करियर और 15 साल के अनुभवों पर भी खुलकर बात की. इस दौरान सना खान बताती हैं कि, ‘मुझे लगता है कि मैं ग्लैमर की चमक-धमक में खो गई थी. जो लड़की सलवार-कमीज पहना करती थी वो अचानक से बैकलेस और शॉर्ट्स पहनने लग गई. मुझे पता ही नहीं चला कि शैतान ने मुझे एक महिला के तौर पर कब नंगा कर दिया. सच कहूं तो मुझे रोना आता है.’ ये कहते हुए सना शो में ही फूट-फूटकर रोने लगीं.

सना खान का करियर

बता दें कि सना खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘ये है हाई सोसाइटी’ से की थी. इसके बाद सना खान को सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में भी देखा गया था.’धन धना धन गोल’, ‘हल्ला बोल’, ‘वजह तुम हो’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों में भी एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं. हिंदी के अलावा एक्ट्रेस कई तमिल फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. वहीं वह ‘बिग बाॅस 6’ में भी नजर आ चुकी हैं.

https://www.instagram.com/reel/DADj8rdSSuS/?utm_source=ig_web_copy_link

2020 में की मौलाना से शादी

लेकिन साल 2020 में अचानक सना खान के धर्मिक जज्बात जाग गए और उन्होंने  नवंबर 2020 में मुफ्ती अनस सैयद नाम के मुस्लिम धर्मगुरु से शादी के बाद ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं शादी के बाद कपल ने 2023 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. जिसका नाम उन्होंने सैय्यद तारिक जमील रखा है.अब सना खान अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस्टा पर उन्हें 6 मिलियान से भी ज्यादा फॉलो करते हैं.