फर्जी एसडीएम के बाद फर्जी जज की दादागिरी: सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस की फोटो दिखाकर ही ब्लैकमेल करता, पबों-होटलों में पैसे नहीं देता

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Blackmails Only By Showing The Photo Of Retired Supreme Court Justice, Does Not Give Money In Pubs hotels

इंदौर16 मिनट पहले

अपने आप को देवास कोर्ट का जज बताने वाले नकली जज के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। ये फर्जी जज अपने घर में सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस की तस्वीर लगा रखी है। ये उन्हें अपना रिश्तेदार बताकर लोगों को ठगता था। ये तस्वीर दिखाकर उसने अपने मुंबई के बिजनेसमैन दोस्त को भी नहीं छोड़ा। यह फर्जी जज होटल और पबों की पार्टी में भी जाता था वहां के संचालकों पर एंट्री देने के नाम पर धमकाता था।

इसने देवास में चल रहे एक केस में समझौते के नाम पर दो लाख नब्बे हजार रुपए की ठगी की थी। मामले में जज के खिलाफ गोपनीय शिकायतें भी मिली हैं। क्राइम ब्रांच के अधिकारी मामले में अब कार्रवाई करने से बच रहे है। बताया जाता है कि पकड़ाए जज की पकड़ काफी उपर तक है।

क्राइम ब्रांच के डीसीपी निमिष अग्रवाल ने राजीव कुमार लाहोटी को पकड़ा है। वह सुदामा नगर में रह रहा था। यहां आसपास के लोग भी उसके गिरफ्तार होने के पहले तक राजीव को जज ही समझते थे। आसपास के लोग इसके चलते उसे तवज्जो देते थे।

अपने आपको जज बताने वाले राजीव लाहोटी लाल बत्ती की लक्जरी कार में चलता था।

अपने आपको जज बताने वाले राजीव लाहोटी लाल बत्ती की लक्जरी कार में चलता था।

महाराष्ट्र के बिजनेसमैन को सेशन जज के नाम पर दी थी पार्टी
क्राइम ब्रांच ने बताया कि कुछ समय पहले लाहोटी ने महाराष्ट्र के एक बिजनेस मैन को इंदौर बुलाया था। यहां से वह उन्हें दर्शन के लिये उज्जैन ले गया। उज्जैन पहुंचने के पहले उसने पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी को कॉल किया। लाहोटी ने खुद को सेशन जज बताया और सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस का रिश्तेदार भी कहा। इस पर उज्जैन के पुलिस अधिकारी खुद ही उसे रिसीव करने पहुंचे। पुलिस अफसर ने लाहोटी को वीआईपी दर्शन कराए और वहीं की एक बड़ी होटल में पार्टी भी दी। इंदौर आकर इसी बिजनेसमैन को दिल्ली जाकर रिटायर्ड जस्टिस से मिलाने का वादा भी किया।

फर्जी जज लाहोटी इंदौर की महंगी होटलों और पबों में जाता था। वहां पैसे के नाम पर धमकी देता था।

फर्जी जज लाहोटी इंदौर की महंगी होटलों और पबों में जाता था। वहां पैसे के नाम पर धमकी देता था।

जज खान बनकर भी मिलता था लाहोटी
सूत्रों के मुताबिक इंदौर के एक जज खान से राजीव लाहोटी का चेहरा मिलता था। कई वकीलों से जब राजीव का सामना होता था तो वह उसे जज खान समझ लेते थे। लाहोटी वहां से चुपचाप मिलकर निकल जाता था। इंदौर में अगर वकीलों से मुलाकात होने पर वह अपनी पोस्टिंग उज्जैन या देवास में होना बताता था। क्राइम ब्रांच के पास जज को लेकर ओर भी शिकायतें पहुंची थी। उसने इंदौर में अपने कई बंगले बदल दिए थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link