Dance Deewane Juniors: ऋषि कपूर के गानों पर थिरके रणबीर-नीतू, इमोशनल हुई ऑडियंस

Dance Deewane Juniors Grand Finale: रणबीर कपूर और नीतू को डांस करते देखकर उनके साथ शो के बाकी कंटेस्टेंट भी जुड़ गए। वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन में हर कोई रणबीर और नीतू की तारीफ करता नजर आ रहा है

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में रियलिटी टीवी शो Dance Deewane Juniors के सेट पर पहुंचे। शो का एक प्रोमो वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर और नीतू कपूर दिवंगत दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के आइकॉनिक गानों पर डांस कर रहे हैं। ऋषि कपूर का पहला गाना जैसे ही बजा वैसे ही नीतू कपूर चौंक गईं। रणबीर कपूर ने अपना हाथ पकड़कर आंखों पर लगाया और नीतू कपूर इमोशनल हो गईं।

शो में चले ऋषि कपूर के गाने
इसके बाद रणबीर कपूर और नीतू कपूर स्टेज पर पहुंचे और ऋषि कपूर के कई गानों पर डांस किया। रणबीर और नीतू ने ‘दर्द-ए-दिल’, ‘होगा तुमसे प्यारा कौन’, और ‘एक मैं और एक तू’ जैसे गानों पर डांस किया। रणबीर कपूर और नीतू कपूर की परफॉर्मेंस देखकर ज्यूरी से लेकर बाकी जजेज तक हर कोई एक्साइटेड नजर आया।

नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने किया डांस
रणबीर कपूर और नीतू कपूर को डांस करते देखकर उनके साथ शो के बाकी कंटेस्टेंट भी जुड़ गए। वीडियो को देखकर कमेंट सेक्शन में हर कोई रणबीर और नीतू की तारीफ करता नजर आ रहा है। बता दें कि नीतू कपूर इससे पहले भी ऋषि कपूर के गानों पर परफॉर्मेंस देखकर कई बार शो में इमोशनल हो चुकी हैं।

रणबीर कपूर की शमशेरा का फैंस को इंतजार
रणबीर कपूर की बात करें तो वह इस शो में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। रणबीर कपूर ने इस फिल्म में डबल रोल प्ले किया है और वाणी कपूर फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं।