TMKOC : तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू ने तोड़ा कॉन्ट्रैक्ट, लीगल एक्शन की खबरों पर तोड़ी चुप्पी…

मुंबई। टीवी का मशहूर सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा हाल ही में एक नई विवाद की वजह से चर्चा में है। शो में सोनू भिड़े का किरदार निभा चुकीं पलक सिधवानी पर आरोप है कि उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ दिया है। इसके साथ ही यह भी खबरें आई थीं कि शो के निर्माता असित मोदी की टीम पलक के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकती है।

हालांकि, इन खबरों पर अब खुद पलक सिधवानी ने प्रतिक्रिया दी है। एक विशेष इंटरव्यू में पलक ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रही ये खबरें पूरी तरह से निराधार और बकवास हैं। लोग बिना मेरी बात सुने और मेरे पक्ष को जाने ऐसी बातें क्यों लिख रहे हैं, यह समझ से बाहर है। प्रोडक्शन हाउस और मेरे बीच कोई विवाद नहीं है और लीगल एक्शन की बात भी पूरी तरह गलत है।

पलक सिधवानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े का किरदार निभाया है, जो पहले निधि भानुशाली ने निभाया था। दोनों ही अभिनेत्रियों ने इस किरदार के माध्यम से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। फिलहाल शो में दिलीप जोशी, मंदार चंदवाडकर, मुनमुन दत्ता, सुनैना फौजदार और सोनालिका जोशी जैसे प्रमुख कलाकार नजर आ रहे हैं। इस बयान के बाद उम्मीद है कि यह विवाद जल्द ही सुलझेगा और दर्शक अपने पसंदीदा शो के आने वाले एपिसोड्स का आनंद लेते रहेंगे।