CG News : मजदूरी के लिए पुणे जा रहा युवक की ट्रेन हादसे में मौत, उपमुख्यमंत्री अरूण साव ने की सहायता…

परिवार के सदस्य दुख और दर्द में अमरावती पहुंचे, जहां अमरावती रेलवे पुलिस ने शव का पंचनामा कर

लोरमी। लोरमी के तुलसाघाट निवासी प्रदीप कुमार, जो रोजी-मजदूरी के लिए पुणे जा रहा था, तभी अमरावती रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से मृत्यु हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, प्रदीप कुमार का पांव ट्रेन से फिसल गया और वह हादसे का शिकार हो गया। अमरावती रेलवे पुलिस ने मृतक के आधार कार्ड के माध्यम से लोरमी पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद लोरमी पुलिस ने परिवार को जानकारी दी।

CG News : परिवार के सदस्य दुख और दर्द में अमरावती पहुंचे, जहां अमरावती रेलवे पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। आर्थिक स्थिति की कठिनाई के कारण परिवार शव को लोरमी ले जाने में असमर्थ था। इसके बाद, स्थानीय लोगों ने चंदा इकट्ठा किया और निजी एंबुलेंस की मदद से शव को राजनांद गांव तक लाया गया।

CG News : जब इस मामले की जानकारी लोरमी विधायक और उपमुख्यमंत्री अरूण साव को मिली, तो उन्होंने तुरंत कदम उठाया। उपमुख्यमंत्री ने राजनांद गांव से निशुल्क मुक्तांजली वाहन की व्यवस्था की, जिससे परिवार मृतक के शव को लोरमी तुलसाघाट लेकर आ सका और अंतिम संस्कार किया जा सका। उपमुख्यमंत्री अरूण साव ने आश्वासन दिया कि शासन की ओर से हर संभव मदद प्रदान की जाएगी।