13 सितंबर को तुम्बाड की री- रिलीज से पहले, दादी के किरदार का एक बेहद मनोरंजक प्रोमो जारी

सोहम शाह की तुम्बाड की फिर से रिलीज का उत्साह हर गुजरते दिन के साथ बढ़ता जा रहा है। 13 सितंबर को सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए तैयार, यह फिल्म अपनी भयावह कल्पनाशील दुनिया और हॉरर और फंतासी के अनूठे मिश्रण को वापस लाने का वादा करती है। बढ़ती प्रत्याशा के बीच, निर्माताओं ने दादी के किरदार को दिखाते हुए एक बेहद मनोरंजक प्रोमो जारी किया है, जो दर्शकों को इस उत्कृष्ट कृति की दुनिया में और भी अधिक खींचता है।

तुम्बाड एक ऐसी फिल्म है जो बेहतरीन कहानी कहने का एक उदाहरण है। जबकि फिल्म लालच के पेचीदा विषय पर आधारित है, जिसमें असाधारण रूप से गढ़े गए किरदार हैं, दादी का किरदार इसकी कथा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

जैसे-जैसे फिल्म की फिर से रिलीज करीब आ रही है, निर्माताओं ने कैप्शन के साथ दादी के किरदार का एक प्रोमो जारी किया है: “खजाना…चाहिए?”

https://www.instagram.com/reel/C_mtzuYItBU/?igsh=b2huZjNtOWZ5a2dq

सफलता स्पष्ट है, क्योंकि तुम्बाड ने आलोचकों की जीत हासिल की, 64वें फिल्मफेयर पुरस्कारों में आठ नामांकन अर्जित किए और सर्वश्रेष्ठ छायांकन, सर्वश्रेष्ठ कला निर्देशन और सर्वश्रेष्ठ ध्वनि डिजाइन के लिए तीन पुरस्कार जीते। यह 75वें वेनिस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के आलोचकों के सप्ताह खंड में प्रीमियर होने वाली पहली भारतीय फिल्म भी थी।

तुम्बाड का निर्देशन राही अनिल बर्वे ने किया है, जिसमें आनंद गांधी क्रिएटिव डायरेक्टर और आदेश प्रसाद सह-निर्देशक हैं। मितेश शाह, प्रसाद, बर्वे और गांधी द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण सोहम शाह, आनंद एल. राय, मुकेश शाह और अमिता शाह ने किया है। सोहम शाह के साथ, फिल्म में ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर भी हैं। यह फिल्म किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है।

अपने कैलेंडर में 13 सितंबर, 2024 को चिह्नित करें, और ट्रेलर देखकर पता लगाएं कि क्यों तुम्बाड भारतीय सिनेमा में एक अद्वितीय और प्रतिष्ठित कृति बनी हुई है!