एल्विश यादव का फोन खोलेगा जहर वाली पार्टी के राज! मिल सकते हैं कई बड़े सबूत

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुसिबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एल्विश पर आरोप है कि वह रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई किया करते थे. इस मामले में अब यूट्यूबर जेल में हैं. पुलिस का मानना है कि एल्विश ये काम पैसों के लिए नहीं बल्कि अपना फैन बेस बढ़ाने के लिए किया करते थे. इसी बीच एल्विश यादव के मामले को लेकर नई अपडेट सामने आई है.

माना जा रहा है कि एल्विश यादव के फोन की अब पुलिस जांच कर रही है. उनका फोन एक बड़ा सबूत बनकर सामने आ सकता है. एल्विश यादव के फोन की चैट्स पर अब सभी की निगाहें टिकी हैं. नोएडा पुलिस बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर के सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स और उनकी चैट्स को डिकोड करने के काम में जुट गई है. खबरों की मानें तो नोएडा पुलिस को एल्विश यादव के व्हाट्सएप से कई पार्टी ग्रुप्स की जानकारी मिली हैं. इन चैट्स में लेट नाइट पार्टियों को लेकर बातचीत की गई है.

इतना ही नहीं एल्विश यादव ने जो चैट्स डिलीट कर दी हैं, उन्हें भी रिकवर करने का काम पुलिस कर रही है. पुलिस के हाथ यूट्यूबर के व्हाट्सएप ग्रुप से कुछ वीडियो भी लगे हैं. जिनकी लोकेशन ट्रैक की जा रही है. एल्विश के फोन को खंगालने के लिए पुलिस फोरेंसिक टीम की मदद भी ले रही है. पुलिस ने एक लिस्ट तैयार की है. इस लिस्ट में उन लोगों के नाम हैं जिन्हें एल्विश नाईट पार्टी के लिए कॉन्टेक्ट किया करता था. इन लोगों को पूछताछ के लिए भी बुलाया जाएगा. माना जा रहा है कि यूट्यूबर के अलावा कुछ लोगों की गिरफ्तारी तय है.

इस केस में फाजिलपुरिया के अलावा अभी तक किसी और सेलेब्रिटी का नाम सामने नहीं आया है. बता दें, जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें से ईश्वर का खुद का बैंक्वेट हॉल था. जहां वो सांपो और उनके जहर को मंगवाता था. इतना ही नहीं नोएडा पुलिस ने एक अलग टीम बनाई है, जो एल्विश यादव और इस मामले में जुड़े लोगों की बैंक की ट्रांजेक्शन चैक कर रही है. वहीं, बता दें, एल्विश यादव के माता-पिता ने कई इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे को बेकसूर बताया है. उनका कहना है कि उसने कुछ नहीं किया है.