छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में विष्णु देव साय के नाम के ऐलान होते ही जश्न का माहौल शुरू हो गया, इसी कड़ी में जशपुर में भी जश्न मनाया गया

0 विष्णुदेव’ के साये में नई ऊर्जा के साथ प्रदेश का होगा विकास – अभय सोनी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के रूप में विष्णु देव साय के नाम के ऐलान होते ही जश्न का माहौल शुरू हो गया है इसी कड़ी में जशपुर में भी जश्न मनाया गया ।

मुख्यमन्त्री विष्णुसे पारिवारिक रुप से जुड़े अभय सोनी और उनके अनेकों समर्थकों ने विष्णु देव साय से भेंट कर उनका मुँह मीठा कराया गया और जमकर आतिशबाजी करते हुए नारी बाजी की गई ।

जशपुर के प्रख्यात व्यवसायी एवं समाज सेवी अभय सोनी ने कहा पहली बार मूल आदिवासी मुख्यमंत्री जैसे पद पर बैठने जा रहा है जिसको लेकर यहां खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है भाजपा के कार्यकर्ताओं में भी जमकर उत्साह है

अभय सोनी ने आगे कहा भाजपा ही हर वर्ग का ख्याल रखने वाली पार्टी है भाजपा ने ही पहली बार एक महिला आदिवासी को राष्ट्रपति बनाया वहीं छत्तीसगढ़ में भी आदिवासी वर्ग को प्रतिनिधित्व दिया है भारतीय जनता पार्टी आदिवासी एवं युवाओं की पक्षधर पार्टी है

सोनी ने विश्वास के साथ यह भी कहा की कि प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी और छत्तीसगढ़ में भाजपा के 15 सालों के कार्यों पर जनादेश दिया है। आने वाले 5 सालों में भारतीय जनता पार्टी की विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली सरकार प्रदेश की जनता के भरोसे को पूरा करने के लिए काम करेगी।

अभय सोनी ने मुखमंत्री से अपने पारिवारिक संबंध होने के निजी अनुभव से यह भी कहा की प्रदेश के वरिष्ठ आदिवासी नेता और पार्टी के प्रति समर्पित कुनकुरी विधायक विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री चुना जाना, सर्वहारा वर्ग का सम्मान है। उनके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ नई ऊर्जा के साथ विकास के पथ पर निर्बाध गति से आगे बढ़ेगा।

जशपुर के समस्त उत्साही नागरिकों के तरफ़ से सोनी ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व और भाजपा विधायकों ने विष्णुदेव साय को दल का नेता चुना है, जिसके लिए सभी के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।