तहसीलदार जांजगीर से मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर, 26 सितंबर । तहसीलदार जांजगीर से मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा करने वाला आरोपी गिरफ्तार, जांजगीर पुलिस की कार्यवाही । आरोपी आशीष कुमार मालू उम्र 30 वर्ष निवासी ब्लाक कालोनी जांजगीर । आरोपी आशीष कुमार मालू से तहसीलदार द्वारा विभागीय शासकीय कार्य दिए गए कार्य के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा ऊंची आवाज में गाली गलौच करते हुए मारपीट किया । आरोपी के विरूद्ध धारा 294,506,332,353, भादवि. के तहत की गई कार्यवाही ।

दिनांक 25/09/23 को प्रार्थी बजरंग साहू तहसीलदार जांजगीर ने थाना में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराया की दिनांक 25/09/23 को प्रार्थी के द्वारा कार्यालय में पदस्थ आरोपी आशीष कुमार मालू को दिए गए कार्य के संबंध में पूछताछ कर बिना किसी सुचना के अनुपस्थित रहने के बारे में बोले तो आशीष मालू के द्वारा ऊंची आवाज में गाली गलौच करते टर्मीनेट कर दो कहने लगा तब प्रार्थी तहसीलदार के द्वारा अशीष मालू का कार्य आबंटन आदेश जारी करने का आदेश देकर वीडियो कॉन्फ्रेसिंग बैठक में शामिल होने चले गए कुछ देर बाद आरोपी आशीष कुमार मालू कक्ष में आकार ऊंची आवाज में जान से मारने की धमकी देते हुए पानी के बॉटल से फेंक कर मारा और बाहर चला गया प्रार्थी कुछ समझ पाता उतने मे फिर आरोपी आशीष कक्ष अंदर आकार हाथ मुक्का से मारपीट कर चोट पहुंचाया है प्रार्थी के रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 644/23 धारा 294, 506, 332, 353 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी आशीष कुमार मालू उम्र 30 साल निवासी ब्लाक कालोनी जांजगीर को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना घटित करना स्वीकार किए जाने से दिनांक 26.09.23 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया।