Raigarh Crime : नाबालिग की हत्या कर फरार आरोपित गिरफ्तार, पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद

रायगढ़। Raigarh Crime :छह माह पूर्व युवक की गाड़ी से कुचलकर हत्या के बाद घटना को हादसे का रूप देने के मामले में सारंगढ़ पुलिस ने अपने मामा घर में छिपे आरोपित को घेराबंदी कर पकड़ा। इस दौरान आरोपित ने पुलिस टीम पर भरी हुई पिस्टल तानते हुए उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश की पर जवानों ने उसे पकड़कर उसे कब्जे से पिस्टल और 9 एमएम का 8 जिंदा कारतूस बरामद करते हुए उसे जेल दाखिल कर दिया है।

29 जून बंटी अपने साथी के साथ कोसीर सेलून आया था। जहां पर पुराने विवाद को लेकर नाबालिग ने अपने साथी प्रशांत उर्फ चिकी को फोन कर बंटी को वाहन चढ़ाकर मारने की बात कहते हुए। उसे वाहन में बैठाकर लड़कों को लाने के लिए कहा। इस दौरान आरोपित एवं नाबालिग ने बंटी और बीरूदास महंत और उसके अन्य साथी जो बाइक परसवार थे उनका पीछा करते रहे। इस दौरान बंटी अपने गांव रक्शा की ओर भागने लगा। रक्शा चौक के पास बंटी और बीरू दास और उसके साथियों को आरोपित घेरकर उनके साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे।

इस दौरान मुक्तिधाम रक्शा के पास बीरूदास महंत अपने साथियों के साथ बाइक में सवार था। वहीं प्रशांत भारद्वाज उर्फ चिकी जो वैगनआर कार चला रहा था और अन्य आरोपित उसमें सवार थे। उसने बंटी पर जान से मारने की नीयत से कार चढ़ा दिया। जिससे बंटी की मौत हो गई। मामले में कोसीर पुलिस ने प्रशांत भारद्वाज उर्फ चिकी के विरूद्ध धारा 353 भादंवि तथा 25, 27 आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया। हत्या के प्रकरण में कुल 8 आरोपित थे जिसमें से प्रशांत भारद्वाज उर्फ चिंकी के अतिरिक्त 4 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है वहीं मामले के अन्य 4 आरोपित फरार है जिनकी पतासाजी की जा रही है।