रणबीर-आलिया ने पहली बार दिखाया बेटी राहा का चेहरा, लेकिन की ये रिक्वेस्ट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने पैरेंट्सहुड को एंजॉय कर रहे हैं. आलिया ने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने राहा रखा है. राहा के जन्म के बाद से ही आलिया-रणबीर के फैंस राहा की पहली झलक देखना चाहते हैं. हालांकि अब तक कपल ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर नहीं की हैं.अब रणबीरआलिया ने पैपराजी को राहा की तस्वीर दिखाई है. एएनआई के मुताबिक आलिया और रणबीर ने पैपराजी के साथ शनिवार को एक मीटिंग सेशन रखी. इस दौरान दोनों ने पैपराजी को अपनी बेटी राहा की तस्वीर भी दिखाई.

पैपराजी से की ये रिक्वेस्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने पैपराजी के साथ इस सेशन में एक रिक्वेस्ट की. दोनों ने पैपराजी से फोटोज क्लिक ना करनी को कहा. इस दौरान आलिया और रणबीर की तरफ से पैपराजी को स्नैक्स का ट्रिट भी मिला. इस दौरान राहा दी दादी यानी रणबीर कपूर की मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर भी मौजूद रहीं.

Also Read:-अमित शाह कांग्रेस के शुभांकर उनका चुनावी आगाज कांग्रेस के लिए शुभ – कांग्रेस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी, उसके बाद से ही दोनों हमेशा ही लाइमलाइट में बने रहते हैं. वहीं 27 जून को आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी और फिर 6 नवंबर 2022 को आलिया ने मां बनने की न्य़ूज फैंस के साथ शेयर की. वहीं तब से ही कपल के साथ उनकी बेटी राहा भी सुर्खियों में रहन लगी हैं.

नीतू कपूर ने रखा नाम
गौरतलब है कि राहा के जन्म के बाद से लगातार इस बात की चर्चा हो रही थी कि आलिया-रणबीर अपनी बेटी का नाम क्या रखेंगे. हालांकि 24 नवंबर 2022 को आलिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया था. आलिया ने बताया था कि उनकी बेटी का नाम राहा रखा गया है और ये नाम बच्ची की दादी यानी नीतू कपूर ने दिया है. साथ ही आलिया ने राहा नाम के कई सारे मतलब भी बताए थे. उनमें से राहा के कुछ मतलब खुशी, शांति और आजादी है.