BIG BREAKING : चिमनी में ब्लास्ट के बाद मजदूरों पर गिरा मलबा, चिमनी मालिक समेत 8 की मौत 

एक बड़े हादसे की जानकारी निकलकर सामने आ रही है जहां एक ईंट-भट्टे की चिमनी में जोरदार ब्लास्ट हो गया। ब्लास्ट होते ही चिमनी का ऊपरी हिस्सा वहां मौजूद मजदूरों पर गिर गया। इस मलबे के नीचे करीब 25 लोग दब गए। घटना के बाद आस-पास के लोगों ने राहत बचाव कार्य करते हुए मलबा हटाया जिसमे 8 मजदूरों के शव बरामद हुए हैं।

घटना बिहार के मोतिहारी की है जहां ये बड़ा हादसा हुआ है। 15 अन्य मजदूरों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। जानकारी आ रही है कि अभी और कई लोग इस मलबे के नीचे दबे हो सकते हैं जिससे मरने वालों का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

लोगों ने बताया कि चिमनी में इस साल का पहला फूंक हुआ था जिसके लिए शुक्रवार शाम को भोज का आयोजन था। चिमनी करीब 2.30 बजे फूंका गया था जिसकी खुशी में ग्रामीण व अन्य लोग वहां जामा थे। चिमनी से धुआं निकलते ही ब्लास्ट हो गया और उपरी हिस्सा करीब 30-40 फीट में टूटकर नीचे गिर गया। जिससे नीचे बैठे लोग उसके मलबे में दब गए।

पुलिस ने बताया कि चिमनी के कमजोर होने के कारण ब्लास्ट होकर टूटने की संभावना है। घटना की जांच कराई जाएगी। मरने वालों में चिमनी मालिक मो ईरशाद की पहचान हुई है।