नरोत्‍तम मिश्रा ने Rahul Gandhi पर फिर साधा निशाना, एक्‍जिट पोल के नतीजों पर कही यह बात…

भोपाल, 06 दिसम्बर । गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को दूसरे और अंतिम चरण के मतदान के तुरंत बाद अाए एक्‍जिट पोल के नतीजों से भाजपा उत्‍साहित है। इन नतीजों के मुताबिक जहां भाजपा गुजरात में रिकार्ड सातवीं बार सरकार बनाती दिख रही हैं, वहीं हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस के साथ कांटे की टक्‍कर में भाजपा बढ़त की स्‍थिति में नजर आ रही है।

एक्‍जिट पोल के नतीजों को लेकर मध्‍य प्रदेश के गृहमंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता नरोत्‍तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा पर एक बार फिर तंज किया है।

नरोत्‍तम मिश्रा ने मंगलवार सुबह पत्रकारों के साथ चर्चा के दौरान एक्‍जिट पोल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हमें यकीन है कि इन नतीजों ने जो दिखाया है, मतगणना के बाद इससे भी अच्‍छे नतीजे आएंगे। कांग्रेस का एक्‍जिट तय है। मोदीजी के राष्ट्र को उन्नति पर ले जाने के कार्यों पर जनता ने मोहर लगाई हैं।

वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के रुझान आपने एग्जिट पोल में देख लिए होंगे। सच तो यह है कि जहां-जहां पर पड़े संतन के, तहां-तहां बंटाधार।