CG NEWS : महिला से छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार

बिलासपुर,28नवंबर। जिले के कोटा में युवक द्वारा किराना दुकान चला रही महिला से छेड़छाड़ किए जाने का मामला उजगार हुआ है। पकड़ा गया आरोपी आदतन अपराधी बताया जा रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार था, जो खोजबीन में पकड़ा गया। उसे जेल दाखिल कर पूछताछ के लिए न्यायिक रिमांड पर लिया गया है। जानकारी दी गई है कि 26 नवम्बर को लगभग 10 बजे महिला अपने किराना दुकान में थी।

उसी दौरान श्रीकांत साहू अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से दुकान पहुंचा और जबरदस्ती दुकान के अंदर घुसकर महिला के साथ छेड़खानी करने लगा। महिला द्वारा शोर बचाने पर आसपास के लोगों के वहां पहुंचने से पहले ही अपने साथी के साथ फरार हो गया। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। उक्त आरोपी का पूर्व के एक और मामले में न्यायालय से स्थाई वारंट जारी हो चुका था, जिसकी पुलिस तलाश में थी।

उक्त घटना के बाद आरोपी श्रीकांत साहू का कोटा क्षेत्र में होने की पुख्ता जानकारी होने पर मुखबिर लगाकर उसे दबोचा गया। आरोपी ग्राम तेलियापुरान भरारी थाना कोटा जिला बिलासपुर का रहने वाला है, उसे 27 नवम्बर को गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया और न्यायिक रिमांड पर लिया है।