गुंडे को यूरिन पिलाई, अश्लील हरकत की: पिटने वाले ने दूसरी गैंग के गुर्गे को धुना, एक-दूसरे के VIDEO किए वायरल

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Bhopal Hooliganism Latest Video, Madhya Pradesh Hindi News And Updates, Madhya Pradesh Crime News

भोपाल5 घंटे पहले

भोपाल में गुंडे-बदमाशों के बीच अपना दबदबा कायम रखने के लिए नया ट्रेंड चल पड़ा है। ये एक-दूसरे को पीटकर VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। टीटी नगर पुलिस ने ऐसे ही गुंडों की दो गैंग के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहली गैंग ने दूसरी गैंग के दो लोगों को पीटा, यूरिन पिलाई और अश्लील हरकत करते हुए VIDEO बनाकर वायरल कर दिया। बाद में दूसरी गैंग ने भी पहली गैंग के एक गुर्गे को पकड़कर धुना, उसका भी अश्लील VIDEO बनाकर वायरल कर दिया। इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से FIR दर्ज कराई गई है।

पुलिस के मुताबिक, जेके टॉवर जवाहर चौक के पास रहने वाला राहुल कुशवाह उर्फ ब्लैकी (21) प्राइवेट काम करता है। उसने पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 17 अक्टूबर की रात 11 बजे वह दफ्तर के पास दोस्त आकाश कुशवाह के साथ खड़ा हुआ था। इसी बीच इलाके के बदमाश अज्जू शूटर, सचिन बच्चा, तिलक कामले, निहाल समेत पांच लोग दो बाइक पर आए।

राहुल ने पुलिस को बताया कि तिलक कामले बात करने के लिए हम दोनों को अपने घर की छत पर ले गया। धमकाते हुए बोला- तुम्हें भाई बनने का शौक चढ़ा है। एरिया में हमारी चलती है। हमने माफी मांगी, लेकिन सचिन बच्चा और तिलक ने हम दोनों को लोहे की रॉड, डंडे से पीटा। गिलास में यूरिन पीने के लिए दिया। मना करने पर आकाश के कान पर इतनी जोर से मारा कि उसके कान का पर्दा फट गया।

सचिन बच्चा ने अश्लील हरकत करते हुए हमारा VIDEO बना लिया। 10 हजार रुपए की रंगदारी मांगी। पैसे नहीं देने पर मोबाइल छीन लिया। बाद में फोन-पे से 5 हजार रुपए खाते में ट्रांसफर करा लिए। बाकी के 5 हजार रुपए नहीं देने पर VIDEO वायरल कर दिया। VIDEO में सचिन बच्चा अश्लील हरकत करते दिख रहा है। पुलिस ने सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

एक गैंग ने दूसरी गैंग के दो लोगों को पीटा, यूरिन पिलाई (पहली तस्वीर)। बाद में दूसरी गैंग के लोगों ने पहली गैंग के एक गुर्गे को पकड़कर धुन दिया। दोनों ही VIDEO में पिटने वाले गुंडे माफी मांगते हुए दिख रहे हैं।

एक गैंग ने दूसरी गैंग के दो लोगों को पीटा, यूरिन पिलाई (पहली तस्वीर)। बाद में दूसरी गैंग के लोगों ने पहली गैंग के एक गुर्गे को पकड़कर धुन दिया। दोनों ही VIDEO में पिटने वाले गुंडे माफी मांगते हुए दिख रहे हैं।

गुर्गे को धुनकर लिया बदला…
इस घटना के बाद से राहुल की गैंग सचिन बच्चा और अज्जू शूटर गैंग से बदला लेने की फिराक में उसके गुर्गों की तलाश में जुटी थी। इसी बीच अज्जू शूटर का दोस्त अंबेडकर नगर निवासी गौतम शंकले (21) मिल गया। राहुल की गैंग उसे सुनहरी नगर के ग्राउंड में लेकर पहुंची। आरोपियों ने राहुल को पीटते हुए VIDEO बनाया। उसे कमरे में लेकर गए, जहां उसका भी अश्लील VIDEO बना लिया। इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब गौतम को पता चला कि उसका VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, तो वह शनिवार को टीटी नगर थाने पहुंचा। उसने आकाश कुशवाह, राहुल कुशवाह उर्फ ब्लैकी, रोहित उर्फ बाली, निखिल, वरुण उर्फ तेजा के खिलाफ केस दर्ज कराया।

कम उम्र में गैंगस्टर बनने का ख्वाब
मामले में अधिकतर आरोपियों की उम्र 21 साल है। इनकी गैंग में कई नाबालिग हैं। इलाके में अपना वर्चस्व जमाने के लिए एक-दूसरे की गैंग पर इस तरह के हमले करते रहते हैं। पुलिस की जांच में सामने आया कि अज्जू शूटर घटना के दिन शहर में था। अब वह एक अपराध में जेल में बंद है। पुलिस दोनों पक्षों के आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़िए..

12th के स्टूडेंट को कोड़े मारे, चीखा तो मुंह में कपड़ा ठूंसा

भोपाल में एक दिन पहले ही एक स्टूडेंट को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया था। उसे चार-पांच लड़कों ने तार के कोड़े और डंडे मारे। स्टूडेंट चीख-पुकार नहीं कर सके, इसलिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। घटना 29 अगस्त की है। VIDEO सामने आने के बाद पुलिस ने पीड़ित स्टूडेंट को खोजकर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया था। पढ़िए पूरी खबर

इंदौर में गुंड ने सिटी बस में लहराया चाकू, पुलिस ने सिखाया सबक

इंदौर में बदमाशों ने जिस सिटी बस में चाकू की नोक पर रंगबाजी दिखाई, पुलिस ने उसी बस में पोछा लगवाकर उनकी रंगबाजी उतार दी। इतना ही नहीं पुलिस ने बदमाशों से कान पकड़वाकर उनका जुलूस भी निकाला। साथ ही बस ड्राइवर और कंडक्टर से माफी भी मंगवाई। पढ़ें पूरी खबर

जबलपुर में गुंडों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी को पीटा, चाकू मारे

जबलपुर में तीन गुंडों ने मंगलवार रात जमकर उत्पात मचाया। गुंडे पेट्रोलपंप कर्मचारी से रंगदारी वसूलने पहुंचे थे। पैसे नहीं देने पर कर्मचारी को पीटा। चाकू से भी वार किए। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर को भी गुंडे ने थप्पड़ मारे। एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी। मामला शीतलामाई के पास स्थित पेट्रोल पंप का है। पढ़ें पूरी खबर

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link