LIVE अपडेट्स इंदौर: होटल के कमरे में कैडबरी चॉकलेट में नशीला पदार्थ खिलाकर 19 साल की युवती से रेप

[ad_1]

इंदौर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

19 साल की युवती ने अमित पुत्र विनोद ठाकुर (26) निवासी स्कीम नं 51 के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। अमित होटल स्वर्ण पैलेस में युवती को लेकर गया था। युवती ने बताया कि दोनों के बीच दोस्ती थी, वो अक्सर मोबाइल पर बातें करते थे । अरोपी ने युवती को फिल्म दिखाने के बहाने बुलाकर होटल के रूम में चलने के लिए कहा। मना करने पर कुछ देर अकेले में बात करने का बोल कर होटल के कमरे में ले गया। कमरे के अंदर बातों ही बातों में आरोपी ने पीड़िता को कैडबरी चॉकलेट खिलाई। जिसके बाद उसे चक्कर आने लगे। फिर आरोपी ने पीड़िता से रेप किया और उसे अपनी मोटरसाइकिल से एम. आर. 10 चौराहे पर लेकर आया। यहां ऑटो रिक्शा में बैठाकर उसे घर भेज दिया।

गूगल से युवती के फोटो चुराकर इंस्टाग्राम पर डाले अश्लील फोटो

इंदौर में एक 26 साल की युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके इंस्टाग्राम अकाउंट का पासवर्ड चुराकर उसकी फोटो को मॉर्फड कर अश्लील फोटो बनाए और उसी की इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाल दिए। डिलीट की गई फोटो युवती के गूगल अकाउंट पर सेव थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

धर्मशाला विवाद को लेकर मारपीट में युवक की मौत

इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र के जम्मूडी गांव में धर्मशाला विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीण लाश लेकर थाने पर धरना दे रहे हैं। ग्रामीणों की मांग है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। ऐसा नहीं होने पर लाश लेकर कलेक्टर ऑफिस जाएंगे और वहां प्रदर्शन करेंगे।

पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद।

पुलिस और ग्रामीणों के बीच विवाद।

नफीस बेकरी के मालिक द्वारा किए गए अवैध निर्माण जमींदोज

निगम टीम ने हटाए अवैध निर्माण।

निगम टीम ने हटाए अवैध निर्माण।

इंदौर नगर निगम द्वारा कनाडिया से खजराना मंदिर की ओर ई-2 लिंक सड़क निर्माण हेतु आरक्षित जमीन पर अवैध निर्माण करने पर आयुक्त प्रतिभा पाल के निर्देशानुसार जोन क्रमांक 10 के अंतर्गत आरक्षित जमीन पर अवैध निर्माण करने तथा रोड पर निर्माण कर यातायात बाधित करने के साथ ही लगभग 20000 स्क्वेयर फीट से अधिक बिना अनुमति / अवैध निर्माण करने पर क्राउन कम्युनिटी हॉल पर रिमूव्हल की कार्रवाई की गई। अब्दुल रहीस (मालिक नफीस बेकरी ) 5/1, क्राउन कम्युनिटी हॉल, खजराना मेन रोड, इन्दौर द्वारा अवैध निर्माण करने तथा सड़क निर्माण हेतु आरक्षित जमीन पर अवैध निर्माण करने पर रिमूव्हल की कार्रवाई की गई। इसमें लगभग 20000 स्क्वेयर फीट पर बने अवैध निर्माण हटाए गए।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link