संदिग्ध हालत में घर में ही पंखे से लटकी मिली महिला की लाश


बेगूसराय, 06 अक्टूबर। बेगूसराय में गुरुवार को एक महिला का शव संदिग्ध हालत में उसके घर में ही पंखा से लटका मिला है। घटना छौड़ाही सहायक थाना क्षेत्र के सिहमा गांव है। जहां कि परदेश में रहकर मजदूरी करने वाले संजीत रजक की पत्नी मनीषा देवी का शव घर में पंखे से लटका मिला है।

घटना के बाद मृतका के तीनों बच्चों में कोहराम मच गया है, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतिका मनीषा देवी का पति संजीत रजक दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी करता है तथा यह यहां गांव में अपने तीन बच्चों तथा देवर-देवरानी के साथ रहती थी। रोज की तरह बुधवार की रात मनीषा देवी अपने कमरे में सो गई तथा उसके तीनों बच्चे दूसरे कमरे में सोए हुए थे।

गुरुवार को जब जगने पर बच्चे अपने मां के कमरे में गए तो मां को पंखे से लटका देखकर हल्ला मचा है। हल्ला सुनकर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के संबंध में समाचार भेजे जाने तक कोई खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस हत्या एवं आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है, जांच एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।