अशोकनगर में ट्रैक्टर-कार की भिड़ंत: दो हिस्सों में टूटा ट्रैक्टर, 2 घायल, कार ड्राइवर मौके से हुआ फरार

[ad_1]

अशोकनगरएक घंटा पहले

अशोकनगर में विदिशा रोड़ स्थित भादौन गांव के पास देर रात ट्रैक्टर कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में टूट गया और उस पर बैठे 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। कार भी क्षतिग्रस्त हुई है और उसका ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

जीतू सिंह पिता साहब सिंह जाट उम्र 28 साल और उसका छोटा भाई कुलदीप 22 निवासी हंतरा भरतपुर राजस्थान 8 दिन पहले खरीफ सीजन की सोयाबीन फसल निकालने के लिए ट्रैक्टर और ट्रैक्टर लेकर अशोकनगर आए हुए थे। बुधवार को अथाईखेड़ा के पास बमुरिया गांव में सोयाबीन की फसल निकाल रहे थे इसी दौरान देर रात तक ट्रैक्टर चलाते रहे। रात 1 बजे फसल निकल जाने के बाद दोनों भाई ट्रैक्टर लेकर अशोकनगर आ रहे थे। जैसे ही भादौन गांव की पुलिया के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार से ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई ।

हादसे में मेसी ट्रैक्टर दो हिस्सों में टूट गया ट्रैक्टर चालक और सीट पर बैठे दोनों युवक नीचे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए । कुछ देर बाद वहां से कुछ लोग निकले और उन्होंने दोनों को घायल पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां पर उपचार चल रहा है । वही कार भी आगे से क्षतिग्रस्त होकर पलटी खा गई, हालांकि कार में सवार किसी को भी चोट नहीं लगी कार चालक मौके से भाग गया ।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link