इंदौर में गर्भवती से गैंगरेप: नौकरी देने के नाम पर बुलाया; रेप के 15 दिन बार हिम्मत जुटाकर कराई FIR

[ad_1]

इंदौर3 घंटे पहले

इंदौर में 6 माह की गर्भवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर नौकरी के लिए रिज्यूम डाला था। इसे देखकर आरोपियों ने उससे संपर्क किया था। इसके बाद उसने पीड़िता को नौकरी का लालच देकर मिलने बुलाया। वहां समोसे में नशीला पदार्थ खिला दिया। इसके बाद कमरे पर ले जाकर गैंगरेप किया। डरी सहमी युवती ने 15 दिन बाद हिम्मत कर गुरुवार रात में केस दर्ज कराया। खजराना टीआई ने बताया की पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़िए गैंगरेप पीड़िता की कहानी उसी की जुबानी….

19 साल की पीड़िता ने बतायामैं खजराना इलाके में रहती हूं। मैंने लव मैरिज की थी। चार माह पहले मई में मुझे नौकरी की तलाश थी। तब मैंने नौकरी के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली थी। तब एक आरोपी अरबाज ने मुझे मैसेज किया और बात करने लगा। उसने मुझे बताया कि वह दूसरे शहरों में रुपए ट्रांसफर करने का काम करता है। उसके साथ दो दोस्त प्रिंस और अफजल विजयनगर में एडवाइजरी का काम करते है। उसने कहा कि वे मेरी नौकरी लगवा देंगे तुम उनसे बात कर लेना। इसके बाद अरबाज से मेरी मुलाकात मेघदूत गार्डन में हुई। फिर अरबाज और अफजल ने मुझे भंवरकुआ इलाके में मिलने बुलाया। अफजल ने मुझसे कहा कि रिज्यूम बना लो। इसके बाद अफजल ने मेरा नंबर ले लिया। कुछ देर बाद अफजल ने कॉल कर कहा कि वह मुझे लाइक करता है। आप मुझे पसंद आ गए हो। मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ। तुम्हें जॉब भी दिलवा दूंगा। एक्स्ट्रा पैसे भी दूंगा। इसके बाद मैंने उससे बात बंद कर दी।

आरोपी अफजल और प्रिंस ने महिला को रीगल तिराहे पर मिलने बुलाया था।

आरोपी अफजल और प्रिंस ने महिला को रीगल तिराहे पर मिलने बुलाया था।

एक माह बाद प्रिंस ने जॉब के लिए किया संपर्क
अगस्त महीने में प्रिंस का कॉल आया। उसने मुझे बताया कि उसके यहां रिक्वायरमेंट है। बैठकर ऑफिस से कॉलिंग करना है। इसमें बेसिक सैलरी 8 हजार रुपए है। आगे रुपए बढ़कर मिलेंगे। मैं जॉब के लिए राजी हो गई। 14 सितंबर को उसने मुझे रीगल चौराहे पर मिलने बुलाया। यहां अरबाज, अफजल और एक लड़का ड्राइवर सीट पर बैठा था। उसे ये लोग सैय्यद नाम से बुला रहे थे। इन्होंने मुझे खाने के लिए समोसा और पानी की एक बोतल दी। सभी गाड़ी में नाश्ता कर रहे थे तो मुझे इस बात का भरोसा हो गया। समोसा खाने के बाद मुझे चक्कर आने लगे। मैं बेहोश हो गई। वे मुझे कार से विजयनगर इलाके में एक रूम में लेकर पहुंचे।

आरोपी अरबाज और सैयद। अरबाज ने ही महिला से कहा कि मुझसे दोस्ती करो।

आरोपी अरबाज और सैयद। अरबाज ने ही महिला से कहा कि मुझसे दोस्ती करो।

हिंदू लड़की से संबध बनाने पर जन्नत नसीब होती है
यहां प्रिंस व अफजल ने संबंध बनाने की बात कही। मैंने उन्हें बताया कि मैं गर्भवती हूं।अफजल ने कहा उनके धर्म में सब चलता है। हिंदू महिला के साथ इस तरह से संबंध बनाने से उन्हें जन्नत नसीब होती है। जिसके बाद प्रिंस ओर अफजल ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद अफजल ने मुझे धमकाया कि यह बात किसी को बताई तो अच्छा नहीं होगा। मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी। मैं काफी देर तक रोती रही। फिर वे मुझे रीगल चौराहे पर कार से लेकर पहुंचे। मुझे छोड़कर भाग गए। मैं काफी डरी हुई थी। डर के चलते पति से बात छिपाकर रखी। 15 दिन बाद मैंने अपने परिवार को यह जानकारी दी। इसके बाद मैंने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें

VIDEO बनाकर लड़की से 10 साल तक रेप:ग्वालियर में 15 साल की उम्र से पड़ोसी कर रहा था दुष्कर्म
ग्वालियर में एक लड़की 10 साल तक गैंग रेप का दर्द झेलती रही। 15 साल की उम्र में पड़ोसी ने शादी का झांसा देकर रेप किया। वीडियो भी बना लिया। फिर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी। ब्लैकमेल करते हुए जीजा और दोस्तों से भी रेप करवाया। लड़की की शादी के बाद भी नहीं छोड़ा। अब लड़की की उम्र 25 साल है। परेशान होकर सुसाइड की ठान ली। पढ़िए, पीड़िता की जुबानी, गैंगरेप के दर्द की कहानी…।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link