तांबा चुराने में गई जान: अनूपपुर में 33 केवी लाइन पर करंट से युवक की मौत, दूसरा गंभीर; दो घंटे तक खंभे पर चिपका रहा शव

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Anuppur
  • Youth Dies Due To Current On 33 KV Line In Anuppur, Second Serious; The Dead Body Was Stuck On The Pillar For Two Hours

अनूपपुर6 घंटे पहले

जिले में 33 केवी विद्युत लाइन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान कृष्णा कबाड़ी के रूप में हुई है। वह तांबा चोरी करने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा था। इसमें कृष्णा का एक साथी झुलस गया है। घटना बिजुरी थाना अंतर्गत कोरजा कालरी के पीछे की है। कृष्णा के साथी को गंभीर हालत में अनूपपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार दोनों कबाड़ी 33 केवी के खंभे से तांबा चोरी करने चढ़े थे। बिजली सप्लाई चालू थी। करंट लगने में कबाड़ चोर कृष्णा की बिजली से खंभे पर चिपकने से मौत हो गई। उसका साथी गिर गया। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी और बिजली कंपनी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बिजली सप्लाई बंद कराकर करीब दो घंटे बाद कृष्णा के शव को उतारा। विद्युत के खंभे में कॉपर वायर होता है। कॉपर चोरी करने के लिए यह लोग खंभे में चढ़े थे। बिजली कंपनी के कार्यपालन यंत्री राकेश अमपुरी ने बताया कि यह लाइन छत्तीसगढ़ गई है। चोर इस पर लगा तांबा निकालने चढ़े थे। उन्हें लगा होगा कि ये लाइन डेड है। इसलिए यह हादसा हुआ।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link