Oneplus ने सबसे सस्ते Earphones की आज पहली सेल, कीमत 1000 रुपए से भी कम

OnePlus आज 1 सितंबर को भारत में पहली बार अपने नए वायर्ड इयरफोन को सेल करने वाला है। इयरफोन की फ़्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन से कई ऑफर्स के साथ इसे खरीदें:

OnePlus आज 1 सितंबर को भारत में पहली बार अपने नए वायर्ड इयरफोन को सेल करने वाला है। इयरफोन की फ़्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। आप चाहे तो आज इसे वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन से भारी छूट और कई सारे ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। बता दें कि यह नॉर्ड सीरीज़ के तहत आने वाला वनप्लस का पहला इयरफोन है। आइए जानते हैं इयरफोन पर मिलने वाले ऑफर, कीमत और फीचर्स से जुड़ी डिटेल्स: 

OnePlus Nord Wired Earphones की कीमत और सेल ऑफर्स
वनप्लस नॉर्ड वायर्ड इयरफोन को भारत में मात्र 799 रुपये लॉन्च किया गया है, और इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

OnePlus Nord Wired Earphones के फीचर्स 
नॉर्ड वायर्ड इयरफोन 102dB साउंड प्रेशर के साथ 9.2 मिमी ड्राइवर सेटअप के साथ आते हैं। ये इयरफोन इन-ईयर स्टाइल डिजाइन और एंगल्ड डिजाइन से लैस हैं, जो ग्राहकों को एक कंफर्ट फिट देंगे। इसमें आपको तीन सिलिकॉन ईयरटिप्स (एस, एम, एल) ऑप्शन मिलते हैं।

कंट्रोल्स के लिए, इसमें एक इन-लाइन कंट्रोल बटन हैं जिसमें वॉल्यूम अप, वॉल्यूम डाउन और एक मल्टी-फंक्शन बटन जो डबल प्रेस, ट्रिपल प्रेस, प्रेस और होल्ड ऑपरेशन कर सकते हैं शामिल हैं। इसके अलावा, इयरफोन पसीने और पानी से सुरक्षा के लिए IPX4 रेटेड हैं। ये नए नॉर्ड वायर्ड इयरफोन मैग्नेट के साथ आते हैं जो संगीत चलाने/रोकने के लिए एक साथ चिपकते हैं और उन्हें इधर-उधर ले जाना आसान बनाते हैं।