विदिशा में नाबालिग किशोरी हुई किडनैप: परिजनों ने SP से लगाई गुहार, 22 दिन से है लापता

[ad_1]

विदिशा6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

विदिशा में नाबालिग बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों ने इसकी शिकायत SP से की है। दरअसल 27 अगस्त को नाबालिग किशोरी घर से लापता हो गई थी। जिसकी शिकायत परिजनों ने नटेरन थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज कराने के साथ ही उन्होंने 2 लोगों के पर शक जाहिर किया था लेकिन पुलिस ने उन लोगों से कोई पूछताछ नहीं की ओर न ही उनकी बच्ची अभी तक मिली। जिसके बाद परिजनों ने सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर आवेदन दिया है।

आमखेड़ा सूखा के रहने वाला युवक की नाबालिग बहन 27 अगस्त से लापता है जिसके बाद परिजनों ने दो लोगो पर नाबालिग के अपहरण करने की पुलिस में शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने उन लोगों से कोई पूछताछ नहीं की। जिसके बाद परिजन पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन वहां पर कोई सुनवाई नहीं होने पर सोमवार को जिला मुख्यालय पहुंचे और पुलिस अधीक्षक मोनिका शुक्ला से गुहार लगाई।

नाबालिग के भाई ने बताया की मेरी छोटी बहन का 27 अगस्त की रात में घर से अपहरण हुआ था। जिसकी नटेरन थाने में शिकायत की थी। मुंडरा का माखन सिंह और खामखेड़ा सुखा की एक महिला है इन दोनो पर शक है। पुलिस को भी बताया था लेकिन उन्होंने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। मेरी छोटी बहन 22 दिन से लापता है उसका अभी तक पता नहीं चल सका इसी कारण से आज एसपी से शिकायत करने आए हैं । एसपी मैडम ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है। बही उन्होंने कहा कि अगर छोटी बहन को जल्द नहीं ढूंढा गया तो दलित समाज सड़कों पर उतरेगा और आंदोलन करेगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link