हमें ‘बचा लो’…पुकारते रहे,लोग हमारा VIDEO बनाते रहे: रतलाम में पैराडाइज वैली में आखों के सामने दोस्त को डूबते देखने वाले का दर्द

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • The Pain Of The One Who Saw A Friend Drown In Front Of His Eyes In Paradile Valley In Ratlam

दिव्यराज सिंह राठौर। रतलाम17 मिनट पहले

रतलाम की पैराडाइज वैली में नहाने गए 8 दोस्तों में से एक की डूबने से मौत हो गई। अचानक पानी का बहाव तेज हो गया। इसमें एक दोस्त बहकर डूबने लगा। उसे बचाने दो दोस्त और पानी में कूदे, लेकिन वे भी गहरे पानी के भंवर में फंसकर डूबने लगे। वे मदद के लिए चिल्ला रहे थे। लेकिन दोस्तों के अलावा कोई मदद के लिए नहीं आया। लोग वीडियो बनाते रहे। घटना रविवार की है। हादसे में अपने दोस्त को आंखों के सामने डूबते देखने वाले का दर्द…पढ़िए उसी की जुबानी…

मैं अगरबत्ती कारखाने में काम करता हूं। हम 8 दोस्त पैराडाइज वैली (खेतलपुर, रतलाम) घूमने गए थे। पैराडाइज वैली का काफी नाम खूब सुना था। इसीलिए हम दोस्तों ने इस संडे यहां जाकर नहाने का प्लान बनाया। संडे की दोपहर 3.30 बजे हम पैराडाइज पहुंचे। मैं, हेमंत राठौर (21), शोएब (24) और दूसरे दोस्त ताल में खूब नहाए। हम दोस्त पानी से बाहर आ गए थे, लेकिन हेमंत दोबारा पानी में उतर गया। कुछ देर बाद ही अचानक से पानी का बहाव तेज हो गया। हेमंत उसमें बहने लगा। वो मदद के लिए चीखने लगा। मैं और शोएब उसकी मदद के लिए पानी में कूदे, लेकिन हम भी गहरे पानी के भंवर में फंसकर डूबने लगे। अब हम तीनों मदद के लिए चिल्ला रहे थे। लोगों से कह रहे थे हमें बचा लो…, लेकिन दोस्तों के अलावा कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। लोग वीडियो बना रहे थे।

बाकी दोस्तों ने हमें किसी तरह से निकाला
हमारे दोस्तों ने जैसे-तैसे मुझे, शोएब और हेमंत को पानी से बाहर निकाला, लेकिन हेमंत की मौत हो चुकी थी। अगर वहां खड़े लोग मदद करते तो शायद हेमंत जिंदा बच जाता, लेकिन वो वीडियो बना रहे थे फोटो क्लिक कर रहे थे। हेमंत रतलाम के ही अर्जुन नगर का रहने वाला था। मैं और शोएब दिलीप नगर के रहने वाले हैं।
(जैसा शैलेंद्र सिंह ने दैनिक भास्कर को बताया)

(जैसा शैलेंद्र सिंह ने दैनिक भास्कर को बताया)

रतलाम के पैराडाइज वैली में बरसाती नाला बहता है। यहां की खूबसूरती बारिश में निखर उठती है, इसीलिए बड़ी संख्या में पर्यटक यहां घूमने आते हैं।

रतलाम के पैराडाइज वैली में बरसाती नाला बहता है। यहां की खूबसूरती बारिश में निखर उठती है, इसीलिए बड़ी संख्या में पर्यटक यहां घूमने आते हैं।

जिला अस्पताल में भर्ती हैं दोनों युवक
शैलेंद्र और शोएब को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया था। यहां दोनों भर्ती हैं। हेमंत फाइनेंस कंपनी में किस्त भरवाने का काम करता था। शोएब भी यही काम करता है।

दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की डूबने से मौत

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link