अजजा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी जिलाध्यक्ष का पुतला फूंका: बीजेपी के टिकट वितरण से नाराज है हिंदू जनजाति युवा संगठन के कार्यकर्ता

[ad_1]

झाबुआ7 घंटे पहले

झाबुआ में बुधवार शाम करीब 5.30 बजे हिंदू जनजाति युवा संगठन के कार्यकर्ताओं ने झाबुआ, थांदला और राणापुर में बीजेपी अजजा मोर्चे के प्रदेशअध्यक्ष कलसिंह भाबर और बीजेपी जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह का पुतला जलाया। हिंदू जनजाति युवा संगठन अनुसूचित जनजाति आरक्षित वार्ड से धर्मांतरित ईसाई को बीजेपी से टिकट देने का विरोध कर रहा है। झाबुआ के वार्ड में 15 और थांदला नगर परिषद के वार्ड में 10 में टिकट वितरण को लेकर हिंदू युवा जनजाति संगठन विरोध कर रहा है।

हिंदू जनजाति युवा संगठन डिलिस्टिंग और धर्मांतरण का मुद्दा लगातार उठाता रहा है। हिंदू जनजाति युवा संगठन के कमलेश मावी के मुताबिक वे अपना विरोध कलसिंह भाबर और बीजेपी जिलाध्यक्ष को दर्ज करा चुके हैं, धर्मातंरित ईसाई को टिकट दिया गया। इसलिए उनका पुतला जलाया। थांदला और राणापुर में भी HYJS ने पुतला जलाया। हालांकि झाबुआ में कार्यकर्ता पुतला जालने में कामयाब नहीं हो पाए, झाबुआ बस स्टैंड पर कार्यकर्ता पुतला जलाते उसके पहले ही पुलिस जवानों ने पुतला छीन लिया।

झाबुआ बस स्टैंड पर जमा हुए हिंदू जनजाति युवा संगठन के युवाओं ने बीजेपी नेताओं के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला जलाने की कोशिश की। कार्यकर्ता पुतले को आग लगाते उसके पहले ही पुलिस जवान पुतला छीनकर ले भागे। पुतले को लेकर कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच छिनाछपटी भी हुई लेकिन पुलिस पुतला लेकर जाने में सफल हुई। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने अजजा मोर्च के प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी जिलाध्यक्ष लक्ष्मण सिंह नायक की तस्वीर जलाई।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link