इंदौर में फ्री फायर गेम खेल रहे युवक की मौत: मोबइल गेम में इतना मशगूल हुआ कि पता ही नहीं चला किस जानवर ने काटा

[ad_1]

इंदौर41 मिनट पहले

इंदौर में ईंट भट्‌टे पर छोटे भाई के साथ मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेल रहे एक युवक को जहरीले जानवर ने पैर में काट लिया। उसे आधे घंटे बाद पसीना आने लगा और घबराहट हुई। भट्‌टा संचालक का भाई उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां इंजेक्शन नही मिलने पर उसे एमवाय भेजा गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही पुष्टि होगी कि मृतक को किस जानवर ने काटा है।

जैसे ही पैर लंबा किया, लगा कुछ चुभा है
चंदन नगर पुलिस के मुताबिक छोटू(18) पुत्र मुकेश अहिरवार छोटे भाई विक्की के साथ दोपहर करीब साढ़े तीन बजे फ्री फायर गेम खेल रहा था। इस दौरान उसने पैर लंबे किए तो उसे कुछ चुभने का अहसास हुआ। कुछ देर बाद उसके पैर में सूजन आ गई वही घबराहट होने लगी। इसके बाद उसने चूहे के काटने की बात अपनी बहन भूरी से कही। लेकिन पैर पर निशान देखकर संभवत सांप जैसे काटने के निशान दिखे। जिसमें छोटू खुद चल कर जिला अस्पताल पहुंचा। यहां करीब आधे घंटे तक वह उपचार के लिए बैठा रहा। यहां डॉक्टरों ने इंजेक्शन नही होने की बात करते हुए परिवार को एमवाय ले जाने की सलाह दी। परिवार के लोग जब उसे लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे तो करीब एक घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया।
छोटे भाई ने भी देखा जानवर
छोटे भाई विक्की के मुताबिक वह दो भाई और तीन बहनें है। सभी ईट भट्‌टे पर मजदूरी करते हैं। शनिवार को छोटू ने मजदूरी नही की थी। खाना खाने के बाद वह भी उसके साथ मोबाइल पर गेम देखने बैठ गया था। छोटे भाई विक्की के मुताबिक आसपास चूहे घूमते दिखे थे। भाई छोटू को किस जानवर ने काटा यह उसने भी नही देखा था। परिवार के मुताबिक छोटू को जिला अस्पताल में समय पर उपचार मिल जाता तो शायद उसकी जान बच जाती। यहां आधे घंटे तक डॉक्टरों ने स्लिप काटने के बाद भी उसे बैठाए रखा था। पुलिस के मुताबिक मौत को लेकर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link