इंदौर में यूपी के कंटेनर ड्राइवर की संदिग्ध मौत: गुवाहटी से पूना जा रहा था, मानपुर के पास कंटेनर में ही बेसुध मिला

[ad_1]

इंदौर41 मिनट पहले

उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में इंदौर में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक कंटेनर लेकर गुवाहटी से पूना जा रहा था। मानपुर के रास्ते में एक पेट्रोल पंप पर से डीजल भरवा कर रात में वह कंटेनर में ही सो गया। सुबह गाडी का पूरा डीजल गायब था। वहीं ड्राइवर गाड़ी में बेसुध पड़ा था। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। कंटेनर का मालिक जीपीएस ट्रैक करते हुए मानपुर पहुंचा। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

कंटेनर से चोरी हो गया था 460 लीटर डीजल

पुलिस के मुताबिक घटना हाइवे के एस्सार पेट्रोल पंप की है। यहां 24 अगस्त की रात चंद्रभान (45 )पुत्र राजनारायण यादव निवासी प्रतापगढ़ यूपी कंटेनर लेकर आया। उसने गाड़ी फुल टेंक करवाई और पंप के पास ही गाड़ी खड़ी कर अंदर ही सो गया। रात में अज्ञात चोरों ने कंटेनर से करीब 460 लीटर डीजल चोरी कर लिया। सुबह जब चंद्रभान उठा तो उसने डीजल टैंक का लॉक टूटा देखा। उसने मामले में भाई मणिचंद्र को जानकारी दी। वही पंप पर बात करने के बाद थाने में शिकायत करने जाने का बोल कर चला गया। इसके कुछ देर बाद वह गाड़ी में ही बेसुध हालत में पड़ा मिला। 25 अगस्त की शाम को उसे एमवाय अस्पताल भेजा गया। यहां 31 की रात को उसकी मौत हो गई।

जीपीएस ट्रैक करते हुए पहुंचा कंटेनर मालिक
चंद्रभान का मोबाइल उसके पास ही मिला था। लेकिन अगले दिन तक उसका मोबाइल कोई नही उठा रहा था। गाड़ी मालिक राजकुमार को मामले में शंका हुई। कंटेनर में जीपीएस लगा होने के चलते उसने गाड़ी को ट्रैक किया जो पंप के पास ही लावारिस हालत में खड़ी मिली। मालिक के मुताबिक चंद्रभान अधिकतर खुद ही गाड़ी चलाता था। उसके साथ हेल्पर नही होता था।

25 की सुबह ही हुई थी बात
चंद्रभान के छोटे भाई मणिचंद्र के मुताबिक 25 की सुबह आखिरी बार उसके भाई से बात हुई थी। उसके बाद से लगातार वह मोबाइल पर संपर्क कर रहे थे। चंद्रभान को एंबुलेंस से अस्पताल लेकर आया गया था। चंद्रभान करीब 22 साल से ड्राइवर का काम कर रहा था। उसके परिवार में बेटा, बेटी और पत्नी है। माता-पिता भी उसके साथ ही रहते है। भाई ने शंका जताई है कि डीजल चोरी को लेकर चंद्रभान को कुछ जानकारी लगी थी। संभवत किसी ने उसके साथ अनहोनी की है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link