महिलाओं के लिए निकली भारतीय सेना में बम्फर भर्ती,उम्मीदवार 13 अप्रैल तक करें आवेदन –

[ad_1]

भारतीय सेना ने महिलाओं के लिए भर्ती निकालने का फैसला किया है. जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के लिए टेक्निकल कोर में भर्ती निकाली है.

भारतीय सेना ने महिलाओं के लिए भर्ती निकालने का फैसला किया है. जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं के लिए टेक्निकल कोर में भर्ती निकाली है. भारतीय सेना के भर्ती निदेशालय द्वारा रोजगार समाचार सप्ताह 26 फरवरी से 4 मार्च के बीच विज्ञापन जारी किया गया. जिसके मुताबिक टेक्निकल में 59वें कोर्स में पुरुषों और 30वें कोर्स में महिलाओं के लिए भर्ती लिए आवेवन मांगे गए हैं.

जानकारी के मुताबिक यह भर्ती अक्टूबर 2022 में होने वाले कोर्स के लिए की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदनों की प्रक्रिया 8 मार्च से शुरू की जाएगी. जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहता है वोह ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकता है. आपको बता दें अप्लाई करने की आखरी तारीख 13 अप्रैल 2022 है

कैसे करें आवेदन
– एप्लीकेशन सबमिट करने की प्रक्रिया शुरू होने के बाद उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसइट पर जाकर ‘ऑफिसर्स एंट्री अप्लाई’ सेक्शन पर जाएं और फिर अप्लई करें.
– उम्मीदवारों को अप्लाई करने के लिए लिए पहले रजिस्टर करना होगा. जिसके बाद उम्मीदवारों को रजिस्टर्ड ईमेल और पासवर्ड के ज़रिए लॉगइन कर एप्लीकेशन को सबमिट करना होगा.



[ad_2]

Source link