लखनऊ : नाबालिग का रेप करने वाला मौलाना गिरफ्तार, झाड़फूंक के बहाने की थी दरिदंगी –

[ad_1]

लखनऊ में झाड़फूंक के बहाने से नाबालिग का रेप करने वाला मौलाना गिरफ्तार कर लिया गया है। मकान में रहकर धार्मिक स्थल पर नमाज पढ़ाने का काम करता है। 

राजधानी लखनऊ में झाड़फूंक कर बीमारी भगाने का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोपित मौलाना को मोहनलालगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने चार माह पहले घटना को अंजाम दिया था लेकिन परिजनों ने तब कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई थी। बीते मंगलवार को पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। 

पुलिस के मुताबिक मोहनलालगंज के कनकहा मूलपता उन्नाव के अजगैन दरियाबाद निवासी मौलाना फखरे आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित मौलाना कनकहा में किराए के मकान में रहकर धार्मिक स्थल पर नमाज पढ़ाने का काम करता है। इंस्पेक्टर मोहनलालगंज कुलदीप दुबे ने बताया कि परिजनों के मुताबिक बीते चार माह पहले आरोपित ने 15 वर्षीय बेटी के साथ झाड़- फूंक के बहाने दुष्कर्म किया था। पीड़िता की मां ने लोकलाज के भय से शिकायत नही की थी। पीड़िता का पिता मुम्बई में रहकर काम करता है। कुछ दिन पहले वह घर वापस लौटा तो बेटी ने अपनी आप बीती बताई।  बीते मंगलवार को मिली तहरीर पर कार्रवाई कर आरोपित मौलाना को कनकहा मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।



[ad_2]

Source link