कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का हुआ ऐलान, ‘बजरंगी भाईजान’ के कबीर खान संभालेंगे निर्देशन की कमान

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्म का ऐलान हुआ है। इस प्रोजेक्ट में कार्तिक के साथ साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala) और कबीर खान ( Kabir Khan) काम करते नजर आएंगे।

‘भूल भुलैया 2’ से एक बार फिर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह मजबूत करने वाले अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की नई फिल्मों के लिए फैन्स एक्साइटिड थे। हाल ही में जहां कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) की रिलीज डेट आगे खिसकने से फैन्स उदास हो गए थे तो वहीं अब कार्तिक से जुड़ी नई फिल्म की न्यूज उन्हें एक बार फिर खुश कर देगी। कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का ऐलान हुआ है। इस प्रोजेक्ट में कार्तिक के साथ साजिद नाडियाडवाला(Sajid Nadiadwala) और कबीर खान ( Kabir Khan) काम करते नजर आएंगे।

 
कबीर खान का होगा निर्देशन
बॉलीवुड के जाने माने निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिर से एक रोमांचक कास्टिंग की है। साजिद, नए सुपरस्टार  कहलाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका में अपनी अगली बड़ी परियोजना शुरू करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि इस अनटाइटल्ड परियोजना को कबीर खान फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित और कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा। दूसरी तरफ यह अनटाइटल्ड परियोजना साजिद और कबीर को एक बार फिर एक साथ लाएगा, हिट फिल्म निर्माता द्वारा अभिनेता कार्तिक आर्यन को पहली बार पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करते हुए देखना दिलचस्प होगा।

नए अंदाज में नजर आएंगे कार्तिक
बता दें कि इस प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी नहीं सामने आई है और कहा जा रहै कि इसके सस्पेंस को खास तौर पर छिपाकर रखा जा रहा है, लेकिन इसे एक बड़े पैमाने पर मनोरंजक कहा जा रहा है, कुछ ऐसा जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा।  इस तरह से तीन दिग्गजों के एक साथ हाथ मिलाने की घोषणा ने निश्चित रूप से फिल्म लवर्स के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

कार्तिक आर्यन की फीस
याद दिला दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा, 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। बता दें कि पहले ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के निर्देशक रोहित धवन हैं। वहीं इन दिनों फिल्म भूल भुलैया 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू किया था। कार्तिक के मोनोलॉग्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। स्कूपवूप की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्यार का पंचनामा के लिए कार्तिक को 1.25 लाख रुपये मिले थे, जबकि भूल भुलैया 2 के लिए 15 करोड़ रुपये फीस मिली है।