वसंत विहार कॉलोनी बिलासपुर में एसईसीएल परिवार के लिए नया बैडमिंटन कोर्ट – सीएमडी डॉ. प्रेम सागर मिश्रा के करकमलों से हुआ उद्घाटन

बिलासपुर, 20 सितंबर ।एसईसीएल सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा द्वारा आज दिनांक 20 सितंबर 2024 को नवनिर्मित बैडमिंटन हॉल का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर निदेशक तकनीकी (संचालन) श्री एसएन कापरी, निदेशक (कार्मिक) श्री बिरंची दास, मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री हिमांशु जैन की विशिष्ट उपस्थिति रही।

सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा ने अपने उद्बोधन में कहा कि खेल खेलना स्वस्थ एवं तनाव-रहित जीवन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही खेल हमारे अंदर अनुशासन एवं टीम भावना भी विकसित करते हैं। उन्होने कहा कि एसईसीएल कर्मियों एवं डीएवी स्कूल की बैडमिंटन प्रतिभाओं को तराशने में भी यह कोर्ट अग्रणी भूमिका निभाएगा।

इस दौरान सीएमडी, निदेशकगणों तथा सीवीओ एवं अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा नवनिर्मित हॉल में प्रतीकात्मक बैडमिंटन मैच भी खेला गया।

नवनिर्मित बैडमिंटन हॉल एसईसीएल वसंत विहार कॉलोनी में स्थित है। लगभग 600 स्क्वायर मीटर में फैले इस हॉल में खेलने के लिए दो वुडन कोर्ट हैं जिसमें पीवीसी कोर्ट मैट लगाया गया है तथा दर्शकों के देखने के लिए व्यूइंग गैलरी भी बनाई गई है। इसके साथ ही खिलाड़ियों के लिए चेंजिंग रूम, प्रसाधन, आदि सुविधाएँ भी दी गयी हैं।