मलाइका अरोड़ा ने पहनी इतनी कीमती बिकनी, इस कीमत में खरीद लेंगे फोन

मलाइका अरोड़ा अपने पिता अनिल मेहता की मौत के बाद से ही मीडिया में नजर नहीं आ रही हैं. हालांकि इससे पहले एक्ट्रेस अक्सर मीडिया के कैमरे में कैद होती दिखती थीं. कभी जिम जाते हुए तो कभी जिम से आते हुए एक्ट्रेस हमेशा कैमरे में कैद होती थीं, जिसमें वो अपने लुक्स से लोगों का ध्यान खींचती थीं.

मलाइका रहती हैं सोशल मीडिया पर एक्टिव

वहीं मलाइका सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. बीते ही दिनों एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो बिकनी पहन अपनी कातिल अदाओं से लोगों के होश उड़ाती नजर आईं.मलाइका की ये तस्वीरें उनके वेकेशन के दौरान की है. जिसमें बीच किनारे मल्ला का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. 

बिकनी में कहर बरपाती दिखीं मलाइका

मलाइका अरोड़ा भले ही 50 साल की हैं, लेकिन उन्हें देख बिलकुल भी नहीं लगता कि एक्ट्रेस 50 साल की होंगी. आखिर इस उम्र में बी वह इतनी फिट जो दिखती हैं. हालांकि मलाइका यंग दिखने के लिए खूब मेहनत भी करती हैं, वे रोजाना जिम जाती हैं और घंटों वर्कआउट करती हैं. ऐसे में मलाइका अपनी हॉटनेस दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती, ऐसा ही कुछ उन्होंने अपने इस पोस्ट में भी किया है. इस पोस्ट में मलाइका ने बिकनी में अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है.

https://www.instagram.com/p/C_DgU-wN6eR/?utm_source=ig_web_copy_link

बिकनी की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

https://www.instagram.com/reel/DABD2sQqYYA/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं अगर आप मलाइका के इस बिकनी की किमत जान जाएंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे. एक्ट्रेस की ये बिकनी आम लोगों के लिए बेहद किमती है. ऐसे में अगर आप इस बिकनी को खरीदने का सोच रहे हैं तो भूल जाइए. क्योंकि इस कीमत में तो आप एक अच्छा खासा फेन ले लेंगे। तो आइए बिना देरी किए अब आपको मलाइका की इस खूबसूरत प्रिंट वाली बिकनी की कीमत बते देते हैं. इस बिकनी की कीमत लगभग 79 हजार है.  क्यों कीमत सुनकर आपको लगा न झटका. दरअसल, एक्ट्रेस की ये बिकनी ‘versace’ की है इसलिए ये इतनी किमती है.