CM Arvind Kejriwal : पत्नी के साथ दिल्ली के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया भी रहे मौजूद…Video

नई दिल्ली I शराब नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के एक दिन बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन किए। उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह भी थे। दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद केजरीवाल 13 सितंबर को तिहाड़ जेल से रिहा हुए थे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर केजरीवाल ने घोषणा की थी, ”आज दोपहर 12 बजे मैं भगवान का शुक्रिया अदा करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए कॉनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा।” मंदिर के दौरे के बाद आप के राष्ट्रीय संयोजक सीधे पार्टी मुख्यालय जाने की योजना बना रहे हैं, जहां उनके आप नेताओं और समर्थकों को संबोधित करने की उम्मीद है। 

इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि दिल्ली के मुख्यमंत्री इस सभा के दौरान आगामी हरियाणा चुनावों और भविष्य की राजनीतिक रणनीतियों के लिए अपनी योजनाओं पर चर्चा कर सकते हैं। तिहाड़ जेल से रिहा होने पर, सैकड़ों उत्साही आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने बारिश के बावजूद जयकारों और ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ जैसे नारों के साथ उनका स्वागत किया।