इलेक्ट्रिक स्कूटर में खराबी को लेकर ग्राहक ने गुस्से में आकर शोरूम में लगाई आग, लाखों रुपये का नुकसान; देखें VIDEO…

इलेक्ट्रिक वाहनों में अक्सर आग लगने और तकनीकी खराबी के मामले सुनने को मिलते रहते हैं. कुछ इसी तरह से  कर्नाटक में किसी एक ग्राहक का  Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर में खराबी को लेकर वह कलबुर्गी में ओला के एक शो रूम पहुंचा था. जहां पर उस ग्राहक के साथ बहस होने पर वह गुस्से में आ गया. जिसके बाद उसने शो रूम में ही आग लगा दी.  जिसके शो रूम को 8.5 लाख रुपये का नुकसान हुआ.

शो रूम में आग लगने के बाद जल रहा है. वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आग लगने के बाद काले धुओं का गुब्बार ऊपर थक उठ रहा है.  वहीं मामले में  कर्नाटक की कलबुर्गी चौक पुलिस ने आरोपी को हिरासत में  ले लिया है. फिलहाल मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

6 वाहन समेत एक कंप्यूटर सिस्टम जलकर ख़ाक:

शो रूम में आग लगाने वाले ग्राहक का नाम मोहम्मद नदीम है. पुलिस के अनुसार, 26 वर्षीय मोहम्मद नदीम मंगलवार को शोरूम पहुंचा. जहां पर उसकी ग्राहक सहायता अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई और उसने पेट्रोल छिड़ककर शोरूम में आग लगा दी. आग में शो रूम में 6 वाहन और कंप्यूटर सिस्टम जलकर खाक हो गए.

एक महीने पहले शख्स ने ख़रीदा था वाहन:

जानकारी के अनुसार पेशे से मैकेनिक नदीम ने एक महीने पहले ही 1.4 लाख रुपये में ई-स्कूटर खरीदा था. लेकिन वाहन खरीदने के एक दो दिन बाद ही स्कूटर की बैटरी और साउंड सिस्टम के साथ तकनीकी समस्याएं आनी शुरू हो गईं. वह अपने वाहन को ठीक कराने को लेकर कोई बार शोरूम गया. जब उसकी शिकायतों का ठीक से समाधान नहीं कर रहे थे. जिससे गुस्से में आकर वह इस कदम को उठाया.